Home /News /entertainment /

सबा अली खान का टूटा सब्र, जेह को परेशान देख लगाई पैपराजी की फटकार, बोलीं- 'STOP... वो बच्चा है'

सबा अली खान का टूटा सब्र, जेह को परेशान देख लगाई पैपराजी की फटकार, बोलीं- 'STOP... वो बच्चा है'

बुआ सबा अली खान के साथ जेह. (फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

बुआ सबा अली खान के साथ जेह. (फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फोटोग्राफर्स नैनी को बार-बार बुला रहे हैं ताकि जेह की तस्वीर ली जा सके. ये देख सबा आग बबूला हो गईं और अपनी भड़ास निकाली.

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बच्चे तैमूर (Taimur Ali Khan) और जेह पैपराजी के फेवरेट हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. लोग दोनों बच्चों की तस्वीरें देखना पसंद करते हैं. जेह जब भी अपनी मम्मी करीना कपूर या नैनी के साथ नजर आते हैं, उनके आसपास कैमरे ही कैमरे होते हैं. लेकिन, पैपराजी के इस व्यवहार पर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने निराशा जताई है. सबा ने एक वीडियो शेयर कर अपनी भड़ास निकाली है.

    सबा अली खान (Saba Ali Khan)  ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फोटोग्राफर्स नैनी को बार-बार बुला रहे हैं ताकि जेह की तस्वीर ली जा सके. वहीं, जेह के चेहर पर तस्वीर के लिए फ्लैश का भी इस्तेमाल बार-बार किया जा रहा है.

    इस वीडियो को स्टोरी में पोस्ट करते हुए सबा ने फोटोग्राफर्स को डांट लगाई है. उन्होंने लिखा है, ‘क्या मीडिया ये चाहती है? एक बच्चे को टॉर्चर किया जाए? चेजिंग? इस वीडियो को देखिए. स्टॉप, वो बच्चा है.’ इसके पहले सोहा अली खान की बेटी इनाया की बर्थडे पार्टी के मौके पर जेह के साथ एक तस्वीर शेयर की थी.

    इस तस्वीर में सबा अली खान जेह को गोद में ली हुईं थीं. उन्होंने लिखा था, ‘जेह…माई जान..मिसिंग माई मंचकिन. लव यू माई डंपलिंग..हमेशा तुम्हें प्रोटेक्ट करूंगी. मुझे लगता है कि उसे मेरी ईयरिंग पसंद है. वो इसे खींचना चाह रहा है.’

    सबा की तैमूर के साथ क्यूट तस्वीर. (फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

    वहीं, सबा अली खान के पोस्ट पर कई लोगों ने उनका सपोर्ट किया. एक यूजर ने लिखा है कि जेह फ्लैश और इतनी आवाज से डरा हुआ लग रहा है. वहीं, सबा और तैमूर की तस्वीर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है शर्मिला टैगोर ने बेबी रणधीर कपूर को गोद में ले रखा है.

    कुछ दिनों पहले सबा ने अपने पैरेंट्स शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की शादी की तस्वीर शेयर की थी. सबा अक्सर अपने पैरेंट्स और भाई-बहनों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं.

    Tags: Kareena kapoor, Saif ali khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर