Home /News /entertainment /

सैफ अली खान, सोहा अली खान और कुणाल खेमू घर में करते हैं ऐसी बातें, जानकर बेबो भी हो जाएंगी Shocked

सैफ अली खान, सोहा अली खान और कुणाल खेमू घर में करते हैं ऐसी बातें, जानकर बेबो भी हो जाएंगी Shocked

सोहा अली खान ने डिजिटल डेब्यू जी5 के वेब सीरिज 'कौन बनेगी शिखरवती' से किया है. (फाइल फोटो)

सोहा अली खान ने डिजिटल डेब्यू जी5 के वेब सीरिज 'कौन बनेगी शिखरवती' से किया है. (फाइल फोटो)

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) रॉयल फैमिली से आती हैं. उनके भाई और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नवाब हैं. वहीं, हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जब सोहा अली खान से ये पूछा गया कि अक्सर डिनर के समय वो, कुनाल खेमू और उनके भाई सैफ अली खान क्या बातें करते हैं. इसके जवाब में सोहा अली खान ने मजेदार जवाब दिया.

अधिक पढ़ें ...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं तो उनकी बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भी अपने भाई से कुछ कम नहीं हैं. हाल में एक सवाल के जवाब में सोहा अली खान ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि सभी हैरत में पड़ गए. दरअसल, उनसे पूछा गया था कि अक्सर डिनर के समय वो, कुनाल खेमू (Kunal Kemmu) और उनके भाई सैफ अली खान क्या बातें करते हैं. इसके जवाब में सोहा अली खान ने मजेदार जवाब दिया.

अक्सर इस मुद्दे पर करते हैं बात
सोहा अली खान ने कहा डिनर टेबर पर वो लोग अक्सर विरासत (Inheritance) की बातें करते हैं. आपको बता दें कि सोहा अली खान शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की सबसे छोटी बेटी हैं. सैफ अली खान तीन भाई बहनों में सबसे बड़े हैं और उनकी एक और बहन का नाम सबा खान है. सैफ अली खान और सोहा ने जहां बॉलीवुड में कदम रखा वहीं, सबा शुरू से ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं. वो एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं.

शेयर किया यादगार किस्सा
सोहा अली खान ने इस दौरान मंसूर अली खान से जुड़ा यादगार किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने कहा, ‘जब मेरे पास ऑक्सफोर्ड से ग्रेजुएट करने के लिए सही कपड़े नहीं थे जबकि वो लोग आप क्या पहनते हैं इसे लेकर सख्त रहते हैं. मुझे ब्लैक स्टॉकिंग्स पहनने थे जबकि मैंने स्टिलैटोज पहन रखा था. मेरे पास सही स्टॉकिंग्स या सॉक्स नहीं थे. उन्होंने अपना सॉक्स निकाला और मुझे दे दिया. तो मैंने बड़े साइज के फर जैसे दिखने वाले सॉक्स के साथ स्टिलैटोज पहना था. मैं हमेशा कहती हूं कि भले मेरे पिता के जूतों में पैर नहीं आए लेकिन मैंने उनके सॉक्स को जरूर पहना है.’

पटौदी पैलेस में रहती हैं शर्मिला टैगोर
वहीं, शर्मिला टैगोर की बात करें तो वो अपने खानदानी घर पटौदी पैलेस में हरियाणा में रहती हैं. पिछले साल ‘द कपिल शर्मा शो’ में सैफ अली खान ने मजाक में कहा था कि शर्मिला टैगोर सारी प्रॉपटी के पैसों को मैनेज करती हैं और खर्ज करती हैं. दरअसल, कपिल शर्मा ने उनसे अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित शो तांडव के पटौदी पैलेस में शूट करने पर सवाल किया था कि उन्होंने वेब सीरिज से अधिक पैसे कमाए या उनकी प्रॉपर्टी को किराए पर अधिक पैसे मिले.

जब सैफ ने किया था खुलासा
इस सवाल पर उन्होंने मजाक में कहा था, ‘मेरी मां ले लेती है वो.’ साथ ही उन्होंने कहा था, ‘मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं.’ आपको बता दें कि हाल में सोहा अली खान ने डिजिटल डेब्यू जी5 के वेब सीरिज ‘कौन बनेगी शिखरवती’ से किया है. इसमें सोहा अली खान के अलावा लारा दत्ता, नसीरउद्दीन शाह, रघुबीर यादव और कृतिका कामरा हैं.

Tags: Saif ali khan, Soha ali khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर