लाइव टीवी

लॉकडाउन में बेहद दुखी हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, शेयर किया ऐसा वीडियो

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 6:46 PM IST
लॉकडाउन में बेहद दुखी हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, शेयर किया ऐसा वीडियो
इब्राहिम अली खान ने शेयर किया वीडियो (साभार: इब्राहिम अली खान टिकटॉक)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने दुखी होकर टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों कोरोना वायरस (Cornavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. वहीं इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लगभग सभी स्टार्स अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं. इन सबके बीच सभी सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव नजर आ रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan). जो आमतौर पर लाइम लाइट से दूर रहते हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन किसी न किसी तस्वीर और वीडियो की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उनका एक टिकटॉक (TikTok Video) वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है.

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान कोरोना वायरस और इसके कारण हुए लॉकडाउन के दौरान काफी परेशान हैं. इब्राहिम के ग्रेजुएशन से लेकर ट्रिप और दोस्तों संग होने वाली मस्ती पर पानी फिर गया है और इस की वजह से वो काफी निराश हैं. अपना ये दुख उन्होंने टिक टॉक वीडियो के जरिए जाहिर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि इब्राहिम अली खान Marbella Summer 2020 के इवेंट्स में नहीं जा पाए, इस कारण वो दोस्तों के साथ खास तरीके से दुख जाहिर करते दिखे रहे हैं.
@iakpataudijust want the lads holiday :( ##fyp ##ifonly♬ original sound - iakpataudi





इस वीडियो में दिख रहा है कि इब्राहिम और उनके दोस्त Marbella जाने के लिए बेहद उत्साहित थे लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका. सभी का दुख इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में इब्राहिम ने लिखा, 'बस अपने यारों संग छुट्टी पर जाना है'. ये वीडियो काफी फनी भी है और इब्राहिम की निराशा को भी जाहिर करता है.



बता दें इससे पहले वो कोरोना वायरस की वजह से अपनी ग्रेजुएशन ट्रिप के कैंसिल होने का दुख मना चुके हैं. एक बाद एक दोस्तों के साथ ट्रिप कैंसिल होने की वजह से इब्राहिम बेहद दुखी हैं. बता दें कि इब्राहिम लाइम लाइट से दूर रहते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें :- अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म Gulabo Sitabo Trailer हुआ रिलीज, दो दिग्गजों का सबसे बड़ा धमाका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 6:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading