इस लड़की के साथ घूमते दिखे सैफ के बेटे इब्राहिम, पहने थे ऐसे कपड़े

इन तस्वीरों को लेकर एक और खास बात यह थी कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और उनकी खास दोस्त ने एक जैसे कपड़े पहन रखे थे.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 9:08 AM IST
इस लड़की के साथ घूमते दिखे सैफ के बेटे इब्राहिम, पहने थे ऐसे कपड़े
इब्राहिम खान और अनन्या.
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 9:08 AM IST
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह सुर्खियों में अक्सर ही छाए रहते हैं. अब हाल में वह अपनी किसी खास दोस्त के साथ नजर आए. घूमने निकले थे तो पैपराजी की नजर से कैसे बच सकते थे. दोनों की तस्वीरें क्लिक हुईं और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को लेकर एक और खास बात यह थी कि इब्राहिम और उनकी खास दोस्त ने एक जैसे कपड़े पहन रखे थे. बस इसी मैचिंग की वजह से अब दोनों के अफेयर के कयास लगाए जा रहे हैं.

यूं तो इब्राहिम की इस दोस्त को कोई नहीं जानता, लेकिन बॉलीवुड लाइफ ने इसकी पड़ताल की. उनकी रिपोर्ट के मुताबिक ये लड़की अनन्या मारवाह है. अनन्या इंस्टाग्राम पर खासी पॉपुलर हैं. इसके अलावा वह बैलून ब्लश नाम से एक युनीक इवेंट्स कंपनी की फाउंडर हैं. वह नीना मारवाह की बेटी हैं और उनकी एक बहन भी है. अनन्या की बहन का नाम नीना मारवाह है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Ibrahim Ali Khan Clicked today in #Bandra . #ibrahimalikhan #pataudi #bollywood #entertainment #photography #paparazzi #fridaynight #mumbai #yogenshah @yogenshah_s @______iak______


A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on






इब्राहिम को भले ही आपने अनन्या के साथ पहली बार देखा होगा, लेकिन ये पहली बार नहीं है. इनकी दोस्ती पुरानी है और अनन्या के प्रोफाइल पर आप इनकी पुरानी तस्वीरें भी देख सकते हैं. इब्राहिम इंस्टाग्राम पर नहीं हैं, लेकिन आप अनन्या के प्रोफाइल पर इनकी तस्वीरें देख सकते हैं.



 




View this post on Instagram




 

Hi saviour !! @manvi.bee


A post shared by @ anayaamarwahaa on






यह भी पढ़ें: पति से तलाक के बाद कुछ इस लुक में नजर आईं दीया मिर्जा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 8:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...