होम /न्यूज /मनोरंजन /सारा अली खान के करीना कपूर को आंटी कहने पर भड़क गए थे सैफ, ऐसा था रिएक्शन

सारा अली खान के करीना कपूर को आंटी कहने पर भड़क गए थे सैफ, ऐसा था रिएक्शन

सैफ अली खान और करीना कपूर खान.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की शादी के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सोचा कि क्यों न उन्हें आंटी कहा जाए ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. जब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने शादी की, तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) से एक सवाल किया गया कि आखिर उन्हें करीना को क्या कहना चाहिए. करीना कपूर और सारा का अब बहुत अच्छा रिश्ता है, लेकिन जब करीना की नई-नई शादी हुई थी, तो सारा हैरान थी कि वह उनके साथ कैसा व्यवहार करेंगी.

    एक टॉक शो में सैफ और करीना की शादी के बाद सारा अली खान ने एक पुरानी बात शेयर की है. करीना सारा और उसके भाई को दोस्त की तरह मानती हैं. उनके साथ सभी विषयों पर बातचीत करती हैं. पहले तो सारा को करीना पर शक था, चूंकि करीना इतनी बड़ी सुपरस्टार हैं, तो उन्हें आश्चर्य होता था कि क्या वह उनके साथ अच्छा व्यवहार करेंगी. करीना ने उन्हें कभी स्टारडम में नहीं लाया.

    जब करीना की शादी हो गई और वे सैफ के घर आ गईं. इसके बाद सारा अली पिता सैफ को फोन करने की सोच रही थी कि उन्हें करीना को क्या कहकर बुलाना है. वे करीना को बेबो कहना चाहती थीं. फिर सारा ने सोचा कि क्यों न उन्हें आंटी कहा जाए? आखिर में उसने सैफ से वही सवाल कर दिया.

    उसका सवाल सुनकर सैफ अली खान हैरान रह गए. सैफ ने कहा, ‘आप किसे आंटी कहती हैं? अगर करीना को आंटी कहा जाता है, तो मैं इसे बिल्कुल पसंद नहीं करूंगा. आंटी के अलावा उसे कुछ भी कहो.’ सारा भी सैफ की बात से सहमत थीं.

    अब सारा करीना को 'के' या 'करीना' ही कहती हैं. सारा ने बताया था कि उनके और करीना के रिलेशन में कभी कन्फ्यूजन नहीं रहा है. उन्होंने कहा था, ‘देखो तुम्हारी मां बहुत अच्छी हैं. मैं चाहती हूं कि हम दोनों दोस्त रहें. काम की बात करें तो सारा अली खान की कुली नंबर 1 जल्द ही रिलीज़ होगी.

    Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan, Sara Ali Khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें