अपना शहर चुनें

States

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'दिल्ली' का नाम बदला, 'तांडव' के नाम से होगी रिलीज

एक्टर सैफ अली खान.
एक्टर सैफ अली खान.

वेब सीरीज 'तांडव (Tandava)' में सैफ अली खान के अलावा, डिंपल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धुलिया, कृतिका कामरा और सारा जेन डियास भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 9:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सैफ अली जल्द एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. लॉकडाउन के दौरान 'पंचायत', ब्रीथः इंटू द शेडो, 'पाताल लोक' और 'मिर्जापुर 2' की सफलता के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो भारतीय दर्शकों के लिए एक और मनोरंजक वेब सीरीज लाने के लिए तैयार है, जिसका निर्माण फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) कर रहे हैं, जो एक पॉलिटिकल ड्रामा (Political Drama) है. इस सीरीज का नाम पहले 'दिल्ली (Dehli)' था, जिसका नाम बदलकर  'तांडव (Tandava)' कर दिया गया है.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  इस सीरीज में मेन भूमिका में होंगे. 9-एपिसोड की इस सीरीज का टाइटल पहले 'दिल्ली' था, जिसे बदलकर अब 'तांडव' रखा गया है. इस सीरीज में सैफ प्रधानमंत्री के बेटे का किरदार निभाएंगे जो ग्रे किरदार में दिखेंगे. प्रधानमंत्री की कुर्सी पाने के लिए सैफ का किरदार किस हद तक जाएगा, इस सीरीज की कहानी उसी पर आधारित होगी. सीरीज में सैफ अली खान के अलावा, डिंपल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धुलिया, कृतिका कामरा और सारा जेन डियास भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

अली अब्बास जफर इस सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे, वहीं सैफ अली खान 'सेक्रेड गेम्स सीजन 2' के बाद फिर से वेब स्पेस में लौटते नजर आएंगे. हाल ही में अभिनेता ने महामारी के बीच अपने पहले अमेजन प्राइम शो के लिए डबिंग की है.



अली अब्बास जफर ने इस वेब सीरीज का नाम क्यों बदला है, यह अभी तक साफ नहीं है. सैफ मियां की 'तांडव' एक पॉलिटिकल वेब सीरीज है, ऐसे में हो सकता है कि निर्माता किसी तरह के विवाद में न पड़ना चाहते हों और उन्होंने इसका नाम बदलकर 'तांडव' कर दिया हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज