सैफ अली खान बनेंगे 7 हजार साल पुराने खतरनाक दानव, Adipurush का पोस्टर हुआ जारी

आदिपुरुष (Photo Credit- 
@actorprabhas/instagram)

आदिपुरुष (Photo Credit- @actorprabhas/instagram)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और प्रभास (Prabas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का पोस्टर (Poster) जारी कर सैफ के किरदार को लेकर जानकारी दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 5:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) की कई आने वाली बड़ी फिल्मों को कर चर्चाएं तेज हो गई हैं. वहीं इस बीच बाहुबली यानी प्रभास (Prabhas) और सैफ अ खान की एक आने वाली एपिक ड्रामा फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ‘आदिपुरुष’ की स्टार कास्ट को लेकर कई कयासों के बाद इस फिल्म में विलेन के तौर पर मेकर्स ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम घोषित कर दिया है, इसके साथ ही एक पोस्टर जारी कर सैफ के किरदार के बारे में भी जानकारी दे डाली है. इस फिल्म में सैफ एक खतरनाक दावन का किरदार निभाते दिखाई देंगे.

दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान को फिल्म ‘आदिपुरुष’ में इंट्रोड्यूस करते हुए पोस्टर जारी किया गया है. इस पोस्टर में A अक्षर के पीछे कई दानवों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस पोस्टर में सैफ के किरदार का नाम बताते हुए लिखा गया है- सैफ अली खान- लंकेश के तौर पर. इस पोस्टर से साफ जाहिर है कि सैफ इस फिल्म में दानव का किरदार निभाएंगे, इस फिल्म में सैफ और प्रभास की जबरदस्त टक्कर और धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे.


सैफ अली खान के इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बताया- ‘7000 साल पहले एक दुनिया का सबसे बुद्धिमान राक्षस होता था! #Adipurush’. सैफ के पोस्टर और उनके किरदार के इंट्रोडक्शन से जाहिर है कि ये विलेन के तौर पर उनके आइकॉनिक रोल में से एक साबित हो सकता है. वहीं अब इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.



Youtube Video


फिल्म आदिपुरुष की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन करने के बाद ओम राउत फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन करने वाले हैं. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड आदिपुरुष फ़िलहाल फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है. फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू की जाएगी और इसे 2022 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज