'भूत पुलिस' की टीम के साथ दिवाली की बधाई दे रहे थे सैफ अली खान, तभी तैमूर ने लगाई आवाज- 'अब्बा...यहां आना'

(photo credit: instagram/@arjunkapoor)
(photo credit: instagram/@arjunkapoor)

हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को दिवाली की बधाई दी थी और अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी कुछ ऐसा ही करते दिखे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 8:58 AM IST
  • Share this:
मुंबईः दिवाली (Diwali 2020) के मौके पर तमाम सेलेब्स ने इस बार सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस को इस त्योहार की शुभकामनाएं दीं. इस खास मौके पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने बेटे तैमूर (Taimul Ali Khan) के साथ धर्मशाला पहुंची हैं. वहीं सैफ अली खान भी 'भूत पुलिस (Bhoot Police)' की टीम के साथ डलहौजी में शूटिंग को निपटाने के बाद धर्मशाला पहुंचे हैं. हाल ही में करीना ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को दिवाली की बधाई दी थी और अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी कुछ ऐसा ही करते दिखे हैं.

सैफ अली खान ने अपनी भूत पुलिस की टीम के साथ इन दिनों धर्मशाला में हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी टीम यानी अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडिस और यामी गौतम के साथ मिलकर फैंस को दिवाली की बधाई दी. अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सभी एकसाथ मिलकर फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. खास बात ये है कि वीडियो में सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है.


वीडियो में 'भूत पुलिस' की टीम फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दे रही होती है, तभी पीछे से तैमूर, पिता सैफ अली खान को आवाज लगाते हुए कहते हैं- 'अब्बा...यहां आना जरा.' इस पर सैफ जवाब में कहते हैं- 'हां, एक सैकेंड.' हालांकि, वीडियो में तैमूर नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन उनकी आवाज जरूर सुनी जा सकती है. वहीं वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा है- 'सभी को दिवाली की शुभकामनाएं.' बता दें, धर्मशाला में करीना कपूर और तैमूर के साथ ही मलाइका अरोड़ा भी मौजूद हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज