तैमूर अली खान संग खेत में पसीना बहाते दिखे सैफ अली खान, फैंस ने कहा- Good छोटे नवाब

बेटे संग खेत में पसीना बहाते दिखे सैफ अली खान. (photo dredits:kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है. इन फोटोज में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बेटे तैमूर (Taimur) के साथ खेत में पसीना बहाते दिख रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. अपने दिल का हाल बताने से लेकर अपनी फैमिली की फोटोज शेयर करती रहती हैं. करीना इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रहीं हैं. अपने दोनों बच्चों के साथ-साथ वे पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का भी बेहद ख्याल रखती हैं. बेबो के नाम से फेमस एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सैफ अली और अपने प्यारे बेटे तैमूर की फोटो शेयर की है. शेयर करते ही फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

    करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर किए हैं. एक फोटो में सैफ अली खान हाथ में फावड़ा लिए खेत में काम कर रहे हैं और उनके बेटे तैमूर अली खान भी साथ में हाथ में खुरपी पकड़े हुए खुदाई करने में जुटे हैं. जबकि दूसरी फोटो में तैमूर अली खान एक पेड़ पर बैठे नजर आ रहे हैं. इन दोनों ही फोटो में तैमूर बेहद क्यूट लग रहे हैं. इन फोटोज के साथ करीना ने कैप्शन लिखा ‘अधिक पेड़ लगाओ, विश्व अर्थ दिवस पर पेड़ों को बचाओ’. इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट करते हुए अपना प्यार जता रहे हैं. एक ने लिखा ‘गुड छोटे नवाब’, तो एक ने लिखा ‘ये देख कर अच्छा लगा कि बड़े लोगों को विश्व की परवाह है. ये एक अच्छा उदाहरण है, थैंक यू’.



    दरअसल, 22 अप्रैल को ‘वर्ल्ड अर्थ डे’ के मौके पर करीना कपूर ने पर्यावरण संरक्षण की बात कही. इसके लिए सैफ और तैमूर की इन फोटोज से बेहतर क्या हो सकता था.

    हाल में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने नन्हें दूसरे बेटे की एक फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में बड़े भैया तैमूर अली खान और सैफ अली खान अपने छोटे बेटे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों काफी खुश हैं. लेकिन करीना ने अपने छोटे बेटे का चेहरा अब तक नहीं दिखाया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.