लाइव टीवी

पढ़ें इस साल नहीं तो कब रिलीज होगी सारा की डेब्यू फिल्म

News18Hindi
Updated: July 9, 2017, 12:43 PM IST
पढ़ें इस साल नहीं तो कब रिलीज होगी सारा की डेब्यू फिल्म
करण जौहर के साथ सारा अली खान.

सारा के कोस्टार सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो वह जल्द 'चंदा मामा दूर के' के लिए नासा जाने वाले हैं.

  • Share this:
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. सारा बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली है.

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक सारा और सुशांत की यह फिल्म जून 2018 में रिलीज होने वाली है.

सारा के डेब्यू को लेकर काफी लंबे से समय से चर्चा चल रही थी। पहले उनका नाम 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के साथ जुड़ा था. कहा जा रहा था कि वह इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी. लेकिन उन्होंने 'केदारनाथ' को चुना. वहीं अब खबर है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में अब चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय लीड रोल में नजर आने वाली हैं.


Loading...

सारा के कोस्टार सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो वह जल्द 'चंदा मामा दूर के' के लिए नासा जाने वाले हैं. दरअसल वह इस फिल्म में एक एस्ट्रोनॉट के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके लिए वह एक खास ट्रेनिंग लेने वाले हैं. यह ट्रेनिंग जुलाई में ही होने वाली है.

यह भी पढ़ें:

Video: पर्दे के पीछे टॉम एंड जेरी की तरह लड़ते हैं रणबीर और कटरीना

ओह...तो इसलिए जैकलीन फर्नांडिस से जलते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2017, 12:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...