सैफ-करीना नहीं चाहते कि तैमूर की तरह उनका छोटा भाई पब्लिक की नजर में आए

सैफ-करीना छोटे बेटे को पब्लिक की नजर से रखना चाहते हैं दूर (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

सैफ-करीना छोटे बेटे को पब्लिक की नजर से रखना चाहते हैं दूर (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) नहीं चाहते कि उनका छोटा बेटा अपने बड़े भाई तैमूर (Taimur Ali Khan) की तरह मीडिया स्क्रूटनी का शिकार हो. इसलिए उनकी अपने छोटे बेटे को पब्लिक की नजर में लाने की कोई योजना नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 11:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिलहाल कोई योजना नहीं है कि वे अपने छोटे बेटे को पब्लिक की नजर में लाएं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल के बेहद करीबी सूत्र का कहना है कि यह खुद के बचाव का एक तरीका है. आपने देखा कि तैमूर के साथ क्या हुआ. सैफ और करीना ने तैमूर को लोगों के बीच लाने का फैसला किया. सिर्फ फोटोग्राफरों के साथ विनम्र रहने के लिए उन्होंने बच्चे की जब और जैसे चाहें, फोटो खींचने दी. अब, तैमूर फोटोग्राफरों को देखकर तुरंत हाथ हिलाने लगता है. यह एक बच्चे के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है.'

अपने पहले बच्चे को लगातार लाइमलाइट में रखने के बाद, सैफ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे को पब्लिक से दूर रखने का फैसला किया है. कपल कम से कम कुछ समय के लिए तो ऐसा करेंगे ही. सूत्र आगे कहता है, 'सोशल मीडिया पर 0 की उम्र में सेलिब्रिटी बने बिना ही बच्चा ठीक है. मुझे लगता है कि बेबो और सैफ को सबक मिल गया है. पैपराजी के प्रति विनम्र बनने के प्रयास में, उन्हें अपने बच्चे को लगातार मीडिया की स्क्रूटिनी का शिकार नहीं बनने देना चाहिए था.' इसलिए, अगर कोई छोटे नवाब को सोशल मीडिया पर देखने की आस लगाए है, तो उन्हें निराश हाथ लगेगी. आपका इंतजार काफी लंबा हो सकता है.

(फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan)


कपल के फैंस उनके छोटे बेटे का नाम जानने के लिए उतावले हैं. साथ में, वे इंतजार में हैं कि आखिर कब करीना अपने छोटे बेटे के चेहरे से पर्दा उठाएंगी. लेकिन, अब लगता है कि उनका इंतजार लंबा खिंचने वाला है. हालांकि, हाल में बेबो ने सोशल मीडिया पर अपने नन्हे बेटे की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में बड़े भैया तैमूर अली खान और सैफ अली खान अपने छोटे बेटे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों काफी खुश हैं. लेकिन करीना ने अपने छोटे बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. उन्होंने बेटे के चेहरे के ऊपर बेबी का इमोजी लगाया है, जिससे बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज