आदिपुरुष में सैफ अली खान के होंगे दस सिर, अब बनेंगे लंकेश!

आदिपुरुष में सैफ अली खान के होंगे दस सिर, अब बनेंगे लंकेश!
सैफ अली खान.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने फिल्म साइन करने के बाद कहा कि मैं ओमी दादा के साथ फिर काम करने पर रोमांचित हूं. उनके पास कहानी में जान डालने के लिए बड़ा विजन और टेक्नोलॉजी का ज्ञान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 7:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. निर्देशक ओम राउत (Om Raut) की तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर उनकी अगली फिल्म 'आदिपुरुष' में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे. निर्माता भूषण कुमार की इस फिल्म के लिए सैफ को दस सिरवाले लंकेश यानी रावण के रोल के लिए साइन किया गया है. सैफ फिल्मों में नए-नए प्रयोग करते हैं. कई फिल्मों में प्रभावी विलेन की भूमिका निभाते हुए उन्होंने वाहवाही बटोरी है. इनमें 'ओमकारा' में लंगड़ा त्यागी और तान्हाजी में उदयभान राठौड़ की भूमिकाएं प्रमुख हैं. 'आदिपुरुष' भारतीय महाकाव्य रामायण का ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जिसमें बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई जाएगी. निर्माता का दावा है कि यह रोल सैफ के जीवन में लार्जर देन लाइफ साबित होगा.

सैफ ने फिल्म साइन करने के बाद कहा कि मैं ओमी दादा के साथ फिर काम करने पर रोमांचित हूं. उनके पास कहानी में जान डालने के लिए बड़ा विजन और टेक्नोलॉजी का ज्ञान है. 'तान्हाजी' शूट करते हुए वह मुझे सिनेमा के अत्याधुनिक युग से एक अलग स्तर पर लेकर गए. मैं इस असाधारण प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. मैं शक्तिशाली प्रभास के साथ पर्दे पर तलवारें लड़ाने और विलेन की भूमिका निभाने का इंतजार कर रहा हूं. उधर प्रभास ने कहा कि वह भी सैफ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं.

Naagin 5 में काजल पिसल की धमाकेदार एंट्री, क्या शो में होने वाली है नए ट्विस्ट की दस्तक?



निर्माता भूषण कुमार के मुताबिक सैफ ने तान्हाजी में उदयभान के रूप में गहरा प्रभाव छोड़ा था. मुझे विश्वास है कि आदिपुरुष में वह अपने किरदार को और ऊंचे स्तर पर ले जाएंगे. आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में में शूट किया जाएगा. इस 3डी फिल्म को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई विदेशी भाषाओं में डब करके देश-दुनिया में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग 2021 में होगी और 2022 में इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज