'Saina' के निर्देशक अमोल गुप्ते का खुलासा, श्रद्धा कपूर की जगह परिणीति को लेने की बताई वजह

श्रद्धा कपूर (फोटो साभार: Instagram/Shraddha Kapoor)

श्रद्धा कपूर (फोटो साभार: Instagram/Shraddha Kapoor)

निर्देशक अमोल गुप्ते ( Amole Gupte) ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जगह उन्हें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को अपनी फिल्म 'साइना' (Saina) में लेना पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 9:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः आखिरकार निर्देशक अमोले गुप्ते (Amole Gupte) ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि उन्होंने बायोपिक 'साइना' (Saina) में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जगह परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को क्यों मौका दिया. यह फिल्म बैडमिंटन स्टार साइना सहवाल (Saina Nehwal) के जीवन पर बनी है, जो 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

एक इंटरव्यू में अमोल ने कहा था कि श्रद्धा कपूर को फिल्म से रिलीफ करने का निर्णय स्टूडियो के आदेश पर किया गया था. दरअसल, निर्माता भूषण कुमार 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में उन्हें लीड एक्ट्रेस के रोल में देखना चाहते थे. यह फिल्म 2020 की शुरुआत में रिलीज हुई थी. फिल्म के भारी-भरकम बजट को देखते हुए यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन ही कर पाई थी.

अमोल ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि यह बदलाव ठीक था. वह कहते हैं, 'चूंकि मैंने इस बारे में बात नहीं की, इसलिए लोगों को लगा होगा कि पर्दे के पीछे कोई झगड़ा हुआ होगा. सौभाग्य से ऐसा नहीं हुआ.' वह आगे कहते हैं, 'श्रद्धा पूरी तैयारी में थी, यही कारण है कि हमने शूटिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने साइना के रोल में आने के लिए काफी मेहनत की थी और अच्छा काम कर रही थीं, लेकिन उन्हें डेंगू हो गया और बिस्तर पर एक महीने बिताने के बाद वह काफी कमजोर हो गई थीं. वह मुझसे पूछती रही थीं कि क्या वह फिर से कोशिश कर सकती हैं और हम चीजों को आगे बढ़ाते रहे. उन्होंने माना था कि वह बहुत कमजोर महसूस कर रही थी.'

काम की बात करें तो श्रद्धा को आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था. यह फिल्म लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. लोगों ने टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया था. 'बागी 3' से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नजर आई थीं. फिलहाल श्रद्धा कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज