सायरा बानो ने दिया दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट, कहा- 'उनकी सेहत ठीक नहीं है, उनके लिए दुआ करें'

दिलीप कुमार, सायरा बानो. (फाइल फोटो)

दिलीप कुमार, सायरा बानो. (फाइल फोटो)

सायरा बानो (Saira Banu) ही हैं, जो सालों से पति दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की देखभाल कर रही हैं. सायरा बानो ने अब दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि दिलीप कुमार इन दिनों काफी कमजोर हो गए हैं. उनकी इम्यूनिटी भी बेहद कम है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 10:26 AM IST
  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सायरा बानो (Saira Banu) और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बॉलीवुड के उन कपल्स में से हैं, जिनके प्यार की मिसाल दी जाती है. दोनों की शादी को 54 साल हो चुके हैं और आज भी दोनों एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं. दोनों के प्यार में आज भी कोई कमी नहीं दिखती है. दिलीप कुमार की सेहत (Dilip Kumar Health Update) पिछले कई सालों से ठीक नहीं है, ऐसे में सायरा बानो ही हैं, जो सालों से पति दिलीप कुमार की देखभाल कर रही हैं.

सायरा बानो ने अब हाल ही में दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि दिलीप कुमार इन दिनों काफी कमजोर हो चुके हैं. उनकी इम्यूनिटी भी बेहद कम हो गई है. उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि वह इसलिए दिलीप कुमार का ख्याल नहीं रखतीं कि उन पर किसी तरह का दवाब है. वह तो उनका ख्याल इसलिए रखती हैं क्योंकि वह दिलीप कुमार से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें उनकी देखभाल करना अच्छा लगता है.

ये भी पढ़ेंः सलमा आगा की बेटी जारा को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि, वह यह नहीं चाहतीं कि लोग उनकी तारीफ करें. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सायरा बानो ने कहा, 'मेरा यह मकसद बिल्कुल भी नहीं है कि कोई मेरी तारीफ करे और कहे कि मैं एक डेडिकेटेड वाइफ हूं. वह इन दिनों काफी कमजोर हैं, उनकी इम्यूनिटी भी कम है. कई बार वह हॉल तक आते भी हैं और फिर वापस कमरे में चले जाते हैं. उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें.'
ये भी पढ़ेंः पति मुफ्ती अनस के साथ हनीमून के कश्मीर पहुंचीं सना खान, खास अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

वह आगे कहती हैं, 'मैं यह सब दवाब में नहीं, बल्कि दिलीप साहब के प्यार में करती हूं. मुझे तारीफ नहीं चाहिए. उनका साथ होना और उनके साथ रहना ही मेरे लिए काफी है. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं. वह मेरी सांस हैं.' बता दें, इसी साल दिलीप कुमार ने अपने 2 भाईयों को कोरोना की वजह से खो दिया. ऐसे में दोनों ने 11 अक्टूबर को अपनी शादी की सालगिरह भी नहीं मनाई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज