• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जब वाजिद खान ने अस्पताल में बजाया पियानो, भाई साजिद ने Video शेयर कर कही ये बात...

जब वाजिद खान ने अस्पताल में बजाया पियानो, भाई साजिद ने Video शेयर कर कही ये बात...

शाजिद खान ने भाई वाजिद खान की याद में एक पोस्ट शेयर किया है. (Phooto credit/Instagram/@thesajidwajid)

शाजिद खान ने भाई वाजिद खान की याद में एक पोस्ट शेयर किया है. (Phooto credit/Instagram/@thesajidwajid)

साजिद खान (Sajid Khan), वाजिद खान (Wajid Khan) को याद कर रहे हैं. साजिद खान ने भाई वाजिद खान को याद करते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाजिद अस्पताल में दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबईः पिछले दिनों बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन (Wajid Khan Demise) हो गया और बॉलीवुड में साजिद-वाजिद के नाम से मशहूर रही जोड़ी टूट गई. एक जून को वाजिद खान का मुंबई के एक अस्पताल में 42 साल की उम्र में निधन हो गया. अप्रैल महीने के अंत में इरफान खान और ऋषि कपूर और अब वाजिद खान. बॉलीवुड को 2020 में एक के बाद एक कई दुखद पलों का सामना करना पड़ा. इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बाद वाजिद खान का इंतकाल बॉलीवुड के लिए बड़े सदमें जैसा था. वहीं उनके भाई और सहयोगी रहे साजिद खान (Sajid Khan) के लिए यह दोहरा झटका रहा.

    वाजिद खान की मौत से ना सिर्फ साजिद खान (Sajid-Wajid) ने अपना भाई खोया, बल्कि उनका साथी भी इस दुनिया से चला गया. ऐसे में साजिद खान, वाजिद खान को याद कर रहे हैं. साजिद खान ने भाई वाजिद खान को याद करते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाजिद अस्पताल में दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वाजिद खान का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

    दरअसल, इस वीडियो में वाजिद खान मोबाइल में पियानो (Wajid Khan Playing Piano In Unseen Video) बजाते दिख रहे हैं. साजिद खान ने इस वीडियो के साथ ही काफी इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, 'दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा ना म्यूक तुझे कभी छोड़ेगा. मेरा भाई एक लेजेंड है और लेजेंड कभी नहीं मरते. मैं तुमसे हमेशा प्यार करता रहूंगा. मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा.'




    साजिद खान का शेयर किया वाजिद खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है. जिस पर लोग कमेंट्स के जरिए वाजिद खान और उनके म्यूजिक को याद कर रहे हैं. अपने करियर के दौरान वाजिद खान ने अपने भाई साजिद खान के साथ मिलकर कई गाने दिए और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.

    ये भी पढ़ेंः रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग 'Meri Aashiqui', कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज