लाइव टीवी

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने Lockdown में अपने 400 कर्मचारियों को द‍िया बोनस, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

News18Hindi
Updated: April 8, 2020, 5:17 PM IST
प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने Lockdown में अपने 400 कर्मचारियों को द‍िया बोनस, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे
साजिद नाडियाडवाला.

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) अपने डेली वेज वर्करों को भी 10,000 रुपये का बोनस देने वाले हैं, ताकि ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग राहत कोष में डोनेट करें.

  • Share this:
लॉकडाउन (Lockdown) के इस दौर में जहां चारों तरफ नौकरियां जाने का खतरा मंडरा रहा है, वहीं 'हाउसफुल' और 'बागी' जैसी सुपरहिट फ्रेंचाइजी फिल्‍में बनाने वाली प्रोडक्‍शन कंपनी ने एक बड़ा और चौंकाने वाला ऐलान किया है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन कंपनी के मालिक साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लगे लॉकडाउन से जूझते अपने कर्मचारियों को बोनस देने का ऐलान किया है. सिर्फ अपने कर्मचारियों को ही नहीं, बल्कि अपने यहां काम करने वाले सभी डेली वेज वर्करों को भी 10,000 रुपये का बोनस दे रहे हैं. लॉकडाउन के इस दौर में बोनस देने के पीछे उन्‍होंने वजह भी बताई है.

नाडियाडवाला ग्रैंडसन कंपनी ने अपना आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसके अनुसार कंपनी ने पीएम-केयर्स फंड में डोनेशन दिया है. इसके साथ ही ये डोनेशन ज्‍यादा से ज्‍यादा बढ़े इसके लिए उन्‍होंने अपने सभी कर्मचारियों को इस दौर में बोनस दिया है, ताकि वह भी सीएम और पीएम रिलीफ फंड में डोनेट कर सकें.

अपने आधिकारिक बयान में उन्‍होंने कहा, 'आज जिस पेनडेमिक से पूरी दुनिया और हमारा देश जूझ रहा है, उसमें हर व्‍यक्ति की जिम्‍मेदारी है कि वह अपनी क्षमता अनुसार मदद के हाथ बढ़ाए. ऐसे में इस समय की नजाकत को समझते हुए नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन पीएम-केयर्स फंड और चीफ मिनिस्‍टर रिलीफ फंड में दान करने का संकल्‍प करते हैं. इसके अलावा हम चाहते हैं कि हमारे 400 कर्मचारियों का परिवार भी इस काम में अपना योगदान दे. इसलिए हमने उन्‍हें इस समय सबल बनाने का फैसला लिया है. इसलिए हम अपने सभी कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा करते हैं ताकि वह खुद आगे बढ़कर डोनेशन दे सकें. मुझे आपको ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हमारे यहां काम करने वाले प्रत्‍येक कर्मचारी ने पीएम और सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन देने का संकल्‍प लिया है.'



 






इस बयान के अनुसार ये कंपनी पीएम-केयर्स फंड, चीफ मिनिस्‍टर रिलीफ फंड COVID-19 में दान करेगी. इसके अलावा मोशन पिक्‍चर्स ऐंड टीवी प्रोड्यूसर वेलफेयर ट्रस्‍ट, श्री भैरव सेवा समिति, फिल्‍म इंडस्‍ट्री वेलफेयर ट्रस्‍ट में डोनेट करेगी. साथ ही अपने डेली वेज कर्मचारियों को 10,000 रुपये का बोनस देगी, ताकि उन्‍हें इस समय में मदद मिल सके.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 2:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading