Home /News /entertainment /

साजिद नाडियाडवाला ने 'छ‍िछोरे' का नेशनल अवार्ड सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित, फैंस बोले 'वाह..'

साजिद नाडियाडवाला ने 'छ‍िछोरे' का नेशनल अवार्ड सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित, फैंस बोले 'वाह..'

न‍िर्देशक न‍ितेश त‍िवारी की फिल्‍म 'छ‍िछोरे' को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार म‍िला है.

न‍िर्देशक न‍ितेश त‍िवारी की फिल्‍म 'छ‍िछोरे' को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार म‍िला है.

न‍ितेश त‍िवारी की फिल्‍म 'छ‍िछोरे' (Chichhore) को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार (67th National Award,) द‍िया गया है. ऐसे में फिल्‍म के न‍िर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने उनकी फिल्‍म को म‍िला ये राष्ट्रीय पुरस्कार द‍िवंगत अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाम कर द‍िया है.

अधिक पढ़ें ...

    न‍िर्देशक न‍ितेश त‍िवारी की फिल्‍म ‘छ‍िछोरे’ (Chichhore) को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार (67th National Award,) द‍िया गया है. ऐसे में फिल्‍म के न‍िर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने उनकी फिल्‍म को म‍िला ये राष्ट्रीय पुरस्कार द‍िवंगत अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाम कर द‍िया है. बता दें क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत मई 2019 में हुई है. उनका शव उनके मुंबई स्थित घर में म‍िला था. ‘छ‍िछोरे’ में सुशांत स‍िंह राजपूत के साथ एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आई थीं.

    दिल को छू लेने वाले न‍िर्देशक साज‍िद नाडियाडवाला के इस भाव ने दिवंगत अभिनेता के फैंस को खुश कर द‍िया है और लोग उनके इस काम की तारीफ कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ‘छिछोरे’ उस वर्ष की सबसे पसंदीदा फिल्म थी. इस फिल्‍म ने 65वें फिल्मफेयर पुरस्कार में पांच नामांकन प्राप्त किये थे जिसमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म, तिवारी के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ कहानी, बेस्ट डायलॉग और बेस्ट एडिटिंग शामिल हैं.

    फिल्म को कई पहलुओं के लिए सरहाया गया था. सुशांत स‍िंह राजपूत की ये फिल्‍म कॉलेज स्‍टूडेंट्स में नंबरों के प्रेशर और कॉम्‍पीटीटिव एग्‍जाम क्‍लीयर करने की होड़ के पीछे की कहानी को द‍िखाती है. इस फिल्‍म में सुशांत का बेटा सलेक्‍शन न होने पर आत्‍महत्‍या की कोशिश करता है और एक्‍टर अपने बेटे को अपनी कहानी सुनाकर समझाते हैं कि ज‍िंदगी में हर कोई टॉप नहीं करता. हर बार जीतना जरूरी नहीं है.

    सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के लिए 67वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त करने पर, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने छिछोरे के निर्माण में शामिल पूरी टीम को धन्यवाद दिया है और विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत की लविंग मेमोरी में यह पुरस्कार उन्हें डेडिकेट किया है, जो भारत से बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक है.

    वर्कफ्रंट पर बात करें तो नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्‍शन ने अपनी कई फिल्‍मों की घोषणा की है. हाल ही में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और तारा सुतार‍िया की डेब्‍यू फिल्‍म ‘तड़प’, अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’, रणवीर सिंह के साथ ’83’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘हीरोपंती 2’ सहित कई फिल्मों की थि‍एट्रिकल रिलीज की घोषणा की है.

    Tags: Chhichhore, National Film Awards, Sushant Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर