Home /News /entertainment /

दिव्या भारती के पिता को 'Dad' कहकर बुलाती थीं साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा, चर्चा में पोस्ट

दिव्या भारती के पिता को 'Dad' कहकर बुलाती थीं साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा, चर्चा में पोस्ट

दिव्या भारती के पिता के लिए साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा ने पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @wardakhannadiadwala)

दिव्या भारती के पिता के लिए साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा ने पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @wardakhannadiadwala)

दिव्या भारती (Divya Bharti) के पिता ओम प्रकाश भारती (Om Prakash Bharti) का दो दिन पहले निधन हो गया. इस बीच साजिद की पत्नी वर्दा (Warda Nadiadwala) का एक पोस्ट सुर्खियों में है. वर्दा ने इंस्टाग्राम पर दिव्या भारती के पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह और साजिद उनके साथ नजर आ रहे हैं. वर्दा की शेयर की तस्वीरों में से एक में ओम प्रकाश भारती साजिद नाडियाडवाला के साथ किसी कार्यक्रम में खुलकर हंसते नजर आ रहे हैं तो एक में वह वर्दा के साथ सेल्फी के लिए पोज कर रहे हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा में छा गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः दिव्या भारती (Divya Bharti) के पिता ओम प्रकाश भारती (Om Prakash Bharti) का दो दिन पहले निधन हो गया. दिव्या भारती के पति और बॉलीवुड प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) भी ओम प्रकाश भारती की अंतिम यात्रा में शामिल हुए. बताया जा रहा है कि दिव्या भारती के पिता के अंतिम समय में भी साजिद नाडियाडवाला उनके साथ ही थे. इस बीच साजिद की पत्नी वर्दा (Warda Nadiadwala) का एक पोस्ट सुर्खियों में है. वर्दा ने इंस्टाग्राम पर दिव्या भारती के पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह और साजिद उनके साथ नजर आ रहे हैं.

    वर्दा की शेयर की तस्वीरों में से एक में ओम प्रकाश भारती साजिद नाडियाडवाला के साथ किसी कार्यक्रम में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं तो एक में वह वर्दा के साथ सेल्फी के लिए पोज कर रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए वर्दा ने कैप्शन में लिखा है- ‘आप हमें बहुत याद आएंगे डैड. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें. कुनाल भारती मजबूत रहें.’

    साजिद नाडियाडवाला की पत्नी के इस पोस्ट पर अब यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर वर्दा की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इसे दिखावा बता रहे हैं. बता दें, इससे पहले भी एक इंटरव्यू में वर्दा ने दिव्या भारती के बारे में बात करते हुए बताया था कि आज भी उनके परिवार में दिव्या की खास जगह है.

    warda, om prakash bharti, sajid nadiadwala

    ओम प्रकाश भारती के साथ साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @wardakhannadiadwala)

    वर्दा ने दिव्या के बारे में बात करते हुए कहा था कि- ‘भले ही साजिद की दूसरी शादी मुझसे हुई हो, लेकिन मैंने कभी भी जिंदगी में दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की. दिव्या हमारे कितने क्लोज हैं आप इस बात का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि मेरे बच्चे जब भी उनकी मूवी देखते हैं तो वे उन्हें बड़ी मम्मी कहते हैं. उन्होंने कहा आज भी हमारे परिवार और दिव्या के परिवार वालों के बीच में अच्छे संबंध हैं और साजिद उनके पापा से आज भी एक बेटे की तरह ही मिलते हैं. ‘

    वर्दा ने आगे कहा था कि- ‘मैंने साजिद की जिंदगी में अपनी अलग जगह बनाई है, कभी दिव्या को रिप्लेस करने की कोशिश नहीं की. मेरी गुजारिश है कि लोग इसके लिए मुझे ट्रोल करना बंद करें.’ साजिद नाडियाडवाला की पहली शादी दिव्या भारती से हुई थी. दोनों ने गुपचुप तरीके से दिव्या से शादी की थी, लेकिन 1993 में उनका दुखद परिस्थितियो में निधन हो गया था. जिसके बाद साजिद ने वर्दा के साथ शादी कर ली.

    Tags: Bollywood, Bollywood news, Sajid Nadiadwala

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर