क्रिकेटर-एक्टर सलिल अंकोला हुए कोरोना का शिकार, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

अंकोला को दिसंबर 2020 में मुंबई टीम का चीफ सिलेक्टर बनाया गया था. (Instagram @SalilAnkola)

अंकोला को दिसंबर 2020 में मुंबई टीम का चीफ सिलेक्टर बनाया गया था. (Instagram @SalilAnkola)

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और मुंबई के मौजूदा हेड कोच सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने कोविड-19 (Covid-19) के चपेट मे आने की जानकारी दी. उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि कोरोना वायरस (Corona Virus) की जांच में वह पॉजिटिव आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 12:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश के कुछ कोनों में एक बार फिर से कोरोना के केस बढ़ने शुरू हो गए हैं. महाराष्ट्र में इस समय कोरोना काफी तेजी से पैर पसार रहा है, खासकर पुणे (Pune) और मुंबई जैसे शहरों में. राज्य में रविवार को भी कोरोना वायरस के 8000 से अधिक नए मामले सामने आए. इसी बीच क्रिकेटर-एक्टर सलिल अंकोला (Salil Ankola) ने अपने इंस्टाग्राम में जानकारी देते हुए बताया कि वो भी कोरोना के शिकार हो गए हैं.

उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ इस बात की जानकारी साझा करते हुए पोस्ट किया है. सलिल अंकोला ने लिखा कि कल मेरा जन्मदिन है और आज कोविड-19 की चपेट में आ गया हूं. कभी ना भूलने वाला जन्मदिन. इसका सामना करना डरावना है लेकिन मुझे सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है. पूरे दमखम से वापसी करूंगा.

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और एक्टर सलिल अंकोला



सलिल अंकोला, Karam Apnaa Apnaa, Pyaar Ka Bandhan, COVID Test, Social Media
मुंबई के मौजूदा हेड कोच सलिल अंकोला ने कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं. (Instagram @SalilAnkola )

52 वर्षीय अंकोला ने भारत के लिए एकमात्र टेस्ट मैच में दो विकेट चटकाए थे. उन्होंने 20 वनडे भी खेले जिसमें 13 विकेट झटके थे. घरेलू क्रिकेट में अंकोला ने 54 मैच खेले और 181 विकेट चटकाए जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 47 रन देकर छह विकेट रहा था. इसी के साथ सलिल ने एक्टिंग की पारी भी जबरदस्त खेली. वो कई हिट शोज का हिस्सा रहे हैं.

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 8293 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा राज्य में कोरोना महामारी से 62 और लोगों की मौत हो गई है. राज्य में फिलहाल कोरोना वायरस के 77008 एक्टिव केस हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज