सलीम खान ने बताया- वे सलमान खान के लिए क्यों नहीं लिखते हैं फिल्म, 'राधे' पर दिया बयान

सलीम खान ने सलमान के लिए फिल्म 'पत्थर के फूल' लिखी थी (फाइल फोटो)

सलीम खान ने सलमान के लिए फिल्म 'पत्थर के फूल' लिखी थी (फाइल फोटो)

सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटे सलमान खान (Salman Khan) के लिए फिल्म 'पत्थर के फूल' लिखी थी, जिसमें एक्टर ने अच्छी एक्टिंग की थी. लेखक ने कभी बताया था कि क्यों वे सलमान खान के लिए फिल्म नहीं लिखते हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) और उनकी फिल्मों को बुरा-भला कहना, फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) को भारी पड़ गया है. एक्टर ने केआरके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिससे वे घबरा गए हैं. उन्होंने सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) से मदद की गुहार लगाई है. केआरके ने सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का निगेटिव रिव्यू किया था.

ऐसा माना गया कि यह केस सलमान ने उनकी फिल्म राधे के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया है, लेकिन एक्टर की लीगल टीम ने साफ किया है कि उन्होंने यह केस फिल्म का निगेटिव रिव्यू करने की वजह से नहीं किया है. सलमान की लीगल टीम ने केआरके पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सलमान खान और उनके ब्रांड को बदनाम करने की कोशिश की है.

इसी बीच सलमान के पिता सलीम खान का एक बयान चर्चा में आ गया है, जिसमें वे फिल्म 'राधे' पर अपनी राय दे रहे हैं. वे कहते हैं, 'दबंग 3 अलग थी, बजरंगी भाईजान अच्छी थी, पर राधे बिलकुल भी अच्छी फिल्म नहीं है, पर कमर्शियल सिनेमा हर व्यक्ति तक पैसे पहुंचाने की जिम्मेदारी भी निभाता है. इससे ही सिनेमा और बिजनेस दोनों चलते हैं. सलमान ने इसी हिसाब से काम किया है.' बता दें कि 'राधे - योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 13 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

(फोटो साभारः Instagram/beingsalmankhan)

सलीम खान ने शोले, डॉन, दीवार जैसी फिल्में लिखी हैं, पर उन्होंने अपने बेटे सलमान के लिए इस तरह की कोई चर्चित फिल्म नहीं लिखी है. जब सलीम से पूछा गया कि वे सलमान के लिए कोई फिल्म क्यों नहीं लिखते हैं, तो उन्होंने कहा, 'मैंने सलमान के लिए पत्थर के फूल लिखी थी, लेकिन आज जब कोई फिल्म लिखता हूं तो लोग पूछते हैं कि अगर आपकी ये स्क्रिप्ट अच्छी है, तो सलमान खान को क्यों नहीं लेते हैं.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज