सलमान खान को मिली जान की धमकी, पिता ने कहा ऐसा पहली बार नहीं हुआ

सलमान ख़ान को डॉन संपत नेहरा की तरफ़ से जान से मारने की दोबारा धमकी मिलने के बाद उनके फ़ैन्स और परिवार के लोग चिंतित थे.


Updated: June 14, 2018, 10:16 AM IST
सलमान खान को मिली जान की धमकी, पिता ने कहा ऐसा पहली बार नहीं हुआ
सलमान खान रेस 3 में लीड रोल में नज़र आएंगे

Updated: June 14, 2018, 10:16 AM IST
ईद के मौके पर अपनी फिल्म रेस 3 की रिलीज़ की तैयारी कर रहे अभिनेता सलमान खान को एक डॉन की तरफ से मिली जान की धमकी से उनके पिता सलीम खान परेशान नज़र नहीं आते. सलमान खान, जो इस शुक्रवार अपनी फिल्म 'रेस 3' से एक बार फिर से लोगों के बीच आने को तैयार हैं.

सलमान खान को राजस्थान के लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े संपत नेहरा ने धमकी दी थी और इसके लिए उन्होंने प्लान भी तैयार किया था. इस धमकी के मद्देनज़र सलमान के मुंबई स्थित निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पुलिस सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. ये वही गैंग है जिसने राजस्थान में काले हिरण मामले की सुनवाई के दौरान सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी.

हालांकि सलमान के पिता उनकी सुरक्षा को लेकर निश्चिंत है, सलीम खान ने मिड डे से बातचीत के दौरान कहा,"ये पहली बार नहीं है जब सलमान को धमकी मिली है. हमें पुलिस पर भरोसा है और ऐसी धमकियों के चलते काम करना तो नहीं रोका जा सकता."

सलीम कहते हैं,"हमें उनकी सुरक्षा की चिंता है लेकिन अब घर और उनके इर्द गिर्द सुरक्षा बढ़ा दी गई है. फिर उनके साथ कई एक्सपर्ट सुरक्षाकर्मी हैं तो उनकी ओर से हम निश्चिंत हैं."

सलमान अपनी फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के लिए मुंबई में ही रहे हैं और इन दिनों वो मुंबई में ही मौजूद हैं. उनकी पिछली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' एक सुपरहिट फिल्म थी और अब रेस 3 के साथ भी निर्माताओं की उम्मीदें लगी हुई हैं. रेस 3 के टेलविज़न राइट्स 130 करोड़ में बिके हैं और इस फिल्म के ईद के मौके पर रिलीज़ होने के चलते बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल करने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें - सलमान की फिल्मों का 'ईद' कनेक्शन
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर