बीइंग ह्यूमन पर अभिनव सिंह कश्यप के आरोपों पर सलीम खान ने दिया यह जवाब

बीइंग ह्यूमन पर अभिनव सिंह कश्यप के आरोपों पर सलीम खान ने दिया यह जवाब
अपने तीनों बेटों के साथ सलीम खान. (फाइल फोटो)

दबंग के डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप (Abhinav Singh Kashyap) ने सलमान खान (Salman Khan) और उनकी फैमिली पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. बीइंग ह्यूमन पर उनके हालिया आरोप पर भी सलीम खान (Salim Khan) ने बहुत समझधारी भरा जवाब दिया है.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से उपजे माहौल में फिल्म 'दबंग' के डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप (Abhinav Singh Kashyap) सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते जा रहे हैं. उन्होंने सलमान खान और उनकी फैमिली पर उनका करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया है. साथ ही साथ उन्होंने फेसबुक पोस्ट लिखकर सलमान खान (Salman Khan) की संस्था बीइंग ह्यूमन पर चैरिटी के नाम पर मनी लॉन्ड्रिंग करने का आरोप लगाया है.. अभिनव ने यह भी कहा था कि बीइंग ह्यूमन का आइडिया सलमान खान के पिता सलीम खान का है. उनके आइडिया पर सलमान की छवि को सुधारने के लिए बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' खड़ा किया गया.

पुलिस जांच करेगी
बीइंग ह्यूमन पर अभिनव सिंह कश्यप के लगाए आरोपों के बारे में एक मीडिया पोर्टल ने सलीम खान से उनका जवाब पूछा तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं किसी को कैरेक्टर सर्टिफिकेट नहीं देता हूं. मैं पिछले 60 साल से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और 40 से ज्यादा फिल्में लिखीं हैं, जो सुपरहिट रहीं. उन्होंने आगे कहा कि, ‘हम लोकतांत्रिक देश में रहते हैं इसलिए किसी पर भी आरोप लगाए जा सकते हैं. इन आरोपों की पुलिस जांच करेगी और सच्चाई सामने आएगी.’

'कोई कुत्ता भौंके तो ध्यान नहीं दूंगा'
अभिनव के आरोपों पर सलीम ने निराशा जताते हुए कहा, 'मैं उनके (अभिनव) के स्तर तक गिरना नहीं चाहता. यदि मैं कार से जा रहा हूं और कोई कुत्ता भौंकने लगे तो मैं न तो अपनी कार रोकूंगा और न ही इस पर कोई ध्यान दूंगा.'



सलमान ने अभी तक नहीं दी है प्रतिक्रिया
इस मामले में सलमान खान ने कोई रिऐक्शन नहीं दिया है. अरबाज खान ने मीडिया को बताया था कि अभिनव सिंह कश्यप के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है और फिल्म असोसिएशन में भी उनके खिलाफ शिकायत की गई है.

फिल्म इंडस्ट्री में छिड़ी है नेपोटिज्म पर बहस
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से भेदभाव से लेकर भाई-भतीजावाद, बाहरी और फिल्म इंडस्ट्री का, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे सवाल अभिनव सिंह कश्यप, कंगना रनौत, कोएना मित्रा, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha), निर्माता निखिल दिवेदी के साथ हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी और खेल जगत की बबीता फोगाट जैसे तमाम लोगों ने उठाए हैं. अभिनव के अलावा शेखर कपूर जैसे फिल्म डायरेक्टर और कई राजनेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत को प्रोफेशनल तौर पर परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं. अनुपम खेर, कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, साहिल खान जैसे कई ऐक्टर्स इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल की कहानी बता चुके हैं. कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी ट्वीट करके आरोप लगाया था कि छिछोरे के बाद से सुशांत सिंह राजपूत से 6 या 7 फिल्में छीन ली गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading