Home /News /entertainment /

हिट एंड रन केस: वकील का दावा, सलमान ने नहीं पी थी शराब

हिट एंड रन केस: वकील का दावा, सलमान ने नहीं पी थी शराब

Indian Bollywood actor Salman Khan (2R) celebrates and wishes his fans Ramzan Eid Mubarak at his residence in Mumbai on July 18, 2015.  AFP PHOTO        (Photo credit should read STR/AFP/Getty Images)

Indian Bollywood actor Salman Khan (2R) celebrates and wishes his fans Ramzan Eid Mubarak at his residence in Mumbai on July 18, 2015. AFP PHOTO (Photo credit should read STR/AFP/Getty Images)

देसाई ने कहा कि साक्ष्य में कुल मिलाकर यह उभर कर सामने आया है कि सलमान ने एक ग्लास सफेद रंग का लिक्विड लिया था। उन्होंने कहा कि ग्लास में सिर्फ पानी था ना कि शराब थी।

    मुंबईसाल 2002 के हिट एंड रन मामले में अभियोजन की दलीलों में खामियां निकालते हुए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के वकील ने बंबई हाई कोर्ट से कहा कि साक्ष्य से यह पता नहीं चलता है कि आरोपी ने शराब पी रखी थी। वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई ने कहा कि यह स्वीकार करना गलत होगा कि सलमान ने बकार्डी व्हाइट रम अधिक मात्रा में पी रखी थी जैसा कि अभियोजन ने आरोप लगाया है। अभिनेता की दोषसिद्धि के खिलाफ दायर एक अपील पर दलील देते हुए उन्होंने यह कहा।

    देसाई ने कहा कि साक्ष्य में कुल मिलाकर यह उभर कर सामने आया है कि सलमान ने एक ग्लास सफेद रंग का लिक्विड लिया था। उन्होंने कहा कि ग्लास में सिर्फ पानी था ना कि शराब थी। देसाई ने कहा कि वकील ने मलय समेंद्र बार का साक्ष्य पढ़ा जो रेन बार एंड रेस्टोरेंट में बैरा था जहां सलमान खान ने कथित तौर पर शराब पी थी। लेकिन गवाह को यह ठीक से याद नहीं है कि आर्डर देने वाले सलमान थे या कोई और व्यक्ति था।

    वकील ने इस बात का जिक्र किया कि गवाह ने कहा है कि उसने टेबल पर ‘बकार्डी एंड कॉस्मोपॉलीटन कॉकटेल’ रखी थी। लेकिन कितनी रखी थी इसका जिक्र नहीं किया। यह एक बोतल थी या दो बोतल..या फिर पेग के बाद पेग लिया गया, कितनी बार लिया गया। देसाई ने इस बात का जिक्र किया कि बैरा ने कहा था कि उन्होंने सलमान के दोस्तों का आर्डर लिया था ना कि अभिनेता का।

    वकील ने कहा कि रेस्तरां के प्रबंधक रिजवान अली रखांगी ने बताया था कि सभी टेबल भरे हुए थे। करीब 200 लोग थे..आप इन टेबलों के बीच से किसी एक व्यक्ति की पहचान नहीं कर सकते। देसाई ने कहा कि अभियोजन मीडिया के बनाए बैड ब्वॉय छवि पर गया और मान लिया कि सलमान ने शराब पी रखी थी। गौरतलब है कि निचली अदालत ने छह मई को सलमान को पांच साल की कैद की सजा सुनाई थी।

    Tags: Bombay high court, Salman khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर