21 साल पहले होने वाली थी सलमान खान की शादी, सिर्फ एक वजह से टूटा था रिश्ता!

21 साल पहले होने वाली थी सलमान खान की शादी, सिर्फ एक वजह से टूटा था रिश्ता!
होने वाली थी सलमान खान की शादी

सलमान खान (Salman Khan) की शादी से जुड़ा खुलासा साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2020, 3:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री से मोस्ट एलिजेबल बैचलर माने जाते हैं लेकिन फिर अभी तक उन्होंने शादी करने का फैसला नहीं लिया है. हालांकि उनकी शादी की चर्चाएं जब तक देखने को मिल जाती हैं. हाल ही में सलमान खान की शादी से जुड़ा एक पुराना किस्सा जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसे सलमान खान के खास दोस्त और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि सलमान की शादी लगभग होने ही वाली थी लेकिन किस तरह उन्होंने शादी के सिर्फ 5-6 दिनों पहले ही रिश्ता तोड़ दिया था.

ये खुलासा साजिद ने कपिल शर्मा के शो पर 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के दौरान किया था. उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया कि सलमान खान की शादी तय हो चुकी थी. यहां तक शादी के कार्ड भी लोगों में बांटे जा चुके थे. लेकिन ये शादी हो नहीं पाई. असल में कपिल शर्मा ने साजिद को छेड़ते हुए पूछा कि साजिद आपने और सलमान ने कसम खाई थी कि शादी नहीं करेंगे फिर आपने कैसे कर ली?

इसी के जवाब में साजिद ने इसका खुलासा कर दिया कि साल 1999 में दोनों शादी का मन बना लिया. फिर दोनों की शादी तय हो गई. कार्ड छप गए. बंटने लगे. अचानक सलमान ने एक दिन फैसला किया वो ये शादी नहीं करेंगे. इसके पीछे क्या कारण थे, इसका सलमान ने आज तक खुलासा नहीं किया. बस उन्होंने तय कर लिया कि वो शादी नहीं करेंगे.





साजिद ने इस बात का खुलासा तो नहीं किया कि सलमान की शादी के कार्ड पर दुल्हन का नाम क्या था, यानी सलमान ने किससे शादी की तैयारी पूरी कर ली थी. लेकिन उन्होंने ये जरूर बताया कि सलमान ने शादी से महज 5 दिन पहले ना कहा था. अचानक सलमान ने कहा था कि उनका मूड नहीं है. इसके बाद उन्हें कोई मना नहीं सका.

साजिद ने बताया कि जब उनकी शादी हो रही थी, तभी अचानक सलमान वहां आए उन्होंने धीरे से साजिद के कान में कहा कि पीछे उनकी गाड़ी खड़ी है, भाग ले. सलमान की बात सुनने के बाद साजिद ने जब कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. तब जाकर सलमान शांत हुए. नहीं तो उनका मन था कि साजिद भी शादी ना करें.

ये भी पढ़ें- कोरोना वॉरियर्स को ट्रिब्यूट है अक्षय कुमार की फिल्म का ये गाना, वीडियो रिलीज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज