• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सलमान खान और आयुष शर्मा की 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की शूटिंग पूरी, जल्द आ सकती है रिलीज डेट

सलमान खान और आयुष शर्मा की 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की शूटिंग पूरी, जल्द आ सकती है रिलीज डेट

इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं.(Photo @beingsalmankhan/Instagram)

इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं.(Photo @beingsalmankhan/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim: The Final Truth) का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं. आयुष शर्मा इस फिल्‍म में गैंगस्‍टर के क‍िरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्शन से भरपूर सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim: The Final Truth) की शूटिंग लगभग पूरी कर ली गई है. सलमान खान ने अपने फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बहनोई का करियर संवारने के लिए यह फिल्म बना रहे हैं. फिल्म के हिट होने के अवसर को बढ़ाने के लिए वे खुद इसमें लीड रोल कर रहे हैं. ई24बॉलीवुड में छपी एक खबर के अनुसार, फिल्म की टीम अब मुंबई के बाहरी इलाके में बचे पैचवर्क को पूरा करने में लगी है. इससे इस बात की संभावना बढ़ गई है कि फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और जल्द ही जारी किया जा सकता है. साथ ही रिलीज डेट की भी घोषणा की जा सकती है.

    इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं. साईं मांजरेकर और प्रज्ञा जायसवाल भी लीड रोल में हैं. आयुष शर्मा इस फिल्‍म में गैंगस्‍टर के क‍िरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं. पिछले साल दिसंबर में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज से इस फिल्म का टीजर शेयर किया था. इस टीजर में सलमान के साथ-साथ आयुष शर्मा भी बदले-बदले नजर आए थे. एक तरफ जहां सलमान खान एक सरदार के गेटअप में हैं, तो वहीं दूसरी ओर आयुष का ट्रांसफॉर्मेशन भी लाजवाब था. इस फिल्म के लिए आयुष ने गजब की बॉडी बनाई है, जिसे देखकर आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा.




    यह मूवी 2018 में रिलीज की गई मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न पर आधारित है. निर्देशक मांजरेकर ने बताया था कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद कि परिस्थितियों को देखते हुए फिल्म कि रिलीज डेट को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है. काम के मोर्चे की बात करें तो सलमान के पास इसके अलावा इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 है. उनके पास किक 2 और कभी ईद, कभी दीवाली जैसी बड़ी फिल्में भी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज