इन जगहों पर होगी सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग

आलिया भट्ट पहली बार संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन में क़दम रख रही हैं तो वहीं सलमान खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी क़रीब 20 साल बाद पर्दे पर लौट रही है.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 4:36 PM IST
इन जगहों पर होगी सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग
सलमान खान और आलिया भट्ट
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 4:36 PM IST
बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी जल्द ही संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'इंशाअल्लाह' में नज़र आएगी. ख़बर है कि 18 या 19 अगस्त से फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी. भंसाली प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों की माने तो संजय लीला भंसाली, देश और विदेश में कई जगह लोकेशन देख शूटिंग के लिए लोकेशन फ़ाइनल कर चुके हैं और जल्द ही शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं.

बता दें इन दिनों सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं और ख़बर है कि इस हफ़्ते फ़िल्म 'दबंग 3' का आख़िरी शूटिंग शेडयूल ख़त्म हो जाएगा तो वहीं आलिया भट्ट भी तब तक अपनी फ़िल्म 'ब्रहमास्त्र' और अपने पिता महेश भट्ट की होम प्रोडक्शन 'सड़क 2' की शूटिंग पूरी कर लेंगी. जिसके बाद संजय लीला भंसाली इसी महीने में फ़िल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू करेंगे.

 


भंसाली प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों की मानें तो फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई के स्टूडियो से शुरू होगी और उसके बाद फ़िल्म के कुछ सीन उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में शूट होंगे और उसके बाद फ़िल्म का एक शेडयूल अमेरिका में शूट होगा. आपको बता दें इंशाअल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी पर्दे पर पहली बार साथ नज़र आएगी. इस फ़िल्म में आलिया भट्ट का किरदार गंगा किनारे रहने वाली लड़की का है इसीलिए फ़िल्म के सीन हरिद्वार और ऋषिकेश में भी शूट होंगे.

संजय लीला भंसाली कभी भी शूटिंग और सेट्स के मामले में जल्दबाज़ी नहीं करते हैं और शायद इसीलिए इस फ़िल्म की शूटिंग भी काफ़ी आराम से होगी. फ़िल्म का आख़िरी शेडयूल जनवरी 2020 के पहले सप्ताह में मियामी में होगी. हालांकि भंसाली इस फ़िल्म की स्टोरी को लीक नहीं करना चाहते हैं और फ़िल्म की टीम भी फ़िल्म की स्टोरी लाइन को लेकर पूरी सावधानी बरत रही है, लेकिन ख़बर है कि सलमान खान 'इंशाअल्लाह' में एक 40 साल के बिज़नेसमैन के किरदार में नज़र आएंगे तो वहीं आलिया भट्ट गंगा किनारे रहने वाली 20 साल की लड़की के किरदार में नज़र आएंगी.

आलिया भट्ट पहली बार संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन में क़दम रख रही हैं तो वहीं सलमान खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी क़रीब 20 साल बाद पर्दे पर लौट रही है. सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर यह फ़िल्म 2020 में ईद के मौक़े पर रिलीज़ होगी.
Loading...

यह भी पढ़ें: लाखों रुपए देकर यहां से खाना मंगवाते हैं फिल्मी सितारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...