• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Tiger 3: सलमान खान-इमरान हाशमी के बीच हुई फ्रेंडशिप, सेट पर साथ करते हैं चिल!

Tiger 3: सलमान खान-इमरान हाशमी के बीच हुई फ्रेंडशिप, सेट पर साथ करते हैं चिल!

सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच शूटिंग के दौरान अच्छी बॉन्डिंग बन गई है.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @therealemraan)

सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच शूटिंग के दौरान अच्छी बॉन्डिंग बन गई है.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @therealemraan)

सलमान खान (Salman khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा इमरान हाशमी विलेन Emraan Hashmi) की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी ने काफी मेहनत की है. उन्होंने जिम में घंटों मेहनत कर पूरी बॉडी को ट्रांसफॉर्म कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) स्टारर टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग लगातार चल रही है. अब पूरी टीम टर्की में ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग करने पहुंची है. टर्की में शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम ऑस्ट्रिया के लिए रवाना होगी. ऑस्ट्रिया में फिल्म के कुछ एक्शन सीन और गाने की शूटिंग की जाएगी. फिल्म की अब तक 65 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है. शूटिंग पूरी होने के बाद पूरी टीम मुंबई आ जाएगी. मुंबई के यश राज फिल्म्स स्टूडियो में सेट बनाकर बाकी हिस्सों को शूट किया जाएगा.

    फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी ने काफी मेहनत की है. उन्होंने जिम में घंटों मेहनत कर पूरी बॉडी को ट्रांसफॉर्म कर लिया है. उनका ऐसा अंदाज पहले कभी किसी फिल्म के लिए नहीं देखा गया था. वहीं, पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार टाइगर 3 की शूटिंग के दौरान सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग डेवलप हो गई है.

    दोनों सेट पर साथ में टाइम स्पेंड करते हैं और एक दूसरे के साथ काम करने में काफी कंफर्टेबल हैं. एक सूत्र के अनुसार ‘सलमान खान इमरान हाशमी को काफी पसंद करते हैं. हर शॉट के बाद सलमान उन्हें प्रोत्साहित करते हैं और उनकी पीठ थपथपाते हैं. दोनों सेट पर अच्छे दोस्त बन गए हैं.’

    साथ ही आपको बता दें कि सलमान खान टाइगर 3 की शूट से ब्रेक लेकर इंडिया भी वापस आ सकते हैं. दरअसल, 2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 शुरू होगा और इसकी शूटिंग के लिए सलमान खान वापस आएंगे. सलमान खान शूटिंग के लिए 28 सितंबर को वापस आ सकते हैं. ये बात उन्होंने खुद मीडिया के साथ बिग बॉस 15 लॉन्च के दौरान प्री रिकर्डेड मैसेज में मीडिया से की थी.

    टाइगर 3 सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. पहली फिल्म एक था टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी जिसे कबीर खान ने बनाया था. इसका सीक्वल टाइगर जिंदा है को अली अब्बास जफर ने 2017 में बनाया था. अब टाइगर 3 को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज