होम /न्यूज /मनोरंजन /

10 years of Ek Tha Tiger: सलमान खान ने वीडियो शेयर कर मनाया जश्न, अब 'Tiger-3' से करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

10 years of Ek Tha Tiger: सलमान खान ने वीडियो शेयर कर मनाया जश्न, अब 'Tiger-3' से करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

'एक था टाइगर' के 10 साल हुए पूरे (फइल)

'एक था टाइगर' के 10 साल हुए पूरे (फइल)

10 years of Ek Tha Tiger: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी 'टाइगर 3' (Tiger-3) को लेकर लगातार सुर्खियों में है. वहीं इस किस्त की पहली फिल्म यानी 'एक था टाइगर' (Ek Tha Tiger) को आज को पूरे 10 साल कंप्लीट हो गए हैं. ऐसे में सलमान ने एक वीडियो शेयर कर फिल्म के 10 साल होने का जश्न ने मनाया है.

अधिक पढ़ें ...

10 years of  Ek Tha Tiger: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) को आज को पूरे 10 साल कंप्लीट हो गए हैं. डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के निर्देशन बन यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर साल 2012 में रिलीज़ हुई थी. उन दिनों इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड बनाया था. बॉक्स ऑफिस इसकी टोटल कमाई186 करोड़ से ज्यादा हुई थी. फिल्म की अपार सफलता के बाद अब सलमान इसकी तीसरी किस्त ‘टाइगर 3’ के साथ दर्शकों का एंटरटेन करने वाले हैं. ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

‘एक था टाइगर’ के 10 साल पूरे होने पर सलमान ने इसे स्पेशल दिन के रूप में मनाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’ #10YearsOfEkthaTiger..और यात्रा जारी है. ईद 2023 पर #Tiger3 के लिए तैयार हो जाइए.

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान-कैटरीना की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में 21 अप्रैल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. मजेदार बात ये कि ‘टाइगर 3’ में इस बार सलमान का सामना इमरान हाशमी (Emraan Hashm) के साथ होने वाला है. फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार देखे जाएंगे.फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं .

मालूम हो कि सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली थी जो साल 2012 में आई थी. इसके बाद 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ आई. ‘एक था टाइगर’ का निर्देशन जहां कबीर खान ने किया था, जबकि ‘टाइगर जिंदा है’ अब्बास ज़फ़र के निर्देशन में बनी थी. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. अब देखना है कि बाकि दो की तरह दर्शकों पर ‘टाइगर 3’ का कितना जादू चलता है. मनीष शर्मा के निर्देशन में सलमान और कटरीना को लोग कितना पसंद करते हैं.

Tags: Katrina kaif, Salman khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर