सलमान खान और कटरीना कैफ ने यशराज स्टूडियो में की पूजा, मार्च से शुरू होगी 'टाइगर 3' की शूटिंग

पूजा में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा मौजूद रहे. (Instagram @SalmanKhan @KairinaKaif)

पूजा में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा मौजूद रहे. (Instagram @SalmanKhan @KairinaKaif)

यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) अपनी हर फिल्म की शूटिंग से पहले ये पूजा करता है. इस पूजा में सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और फिल्म 'टाइगर 3' के डायरेक्टर मनीष शर्मा मौजूद रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 10:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 'टाइगर 3' की शूटिंग 8 मार्च से मुंबई में शुरू करने वाले हैं. गुरुवार को यशराज फिल्म्स के ऑफिस में शूटिंग शुरू होने से पहले पूजा की गई. यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) अपनी हर फिल्म की शूटिंग से पहले ये पूजा करता है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में होंगे. इस पूजा में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा मौजूद रहे.

पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा- 'सलमान खान यशराज स्टूडियो में शाहरुख खान की 'पठान' की शूटिंग के लिए आए थे. यशराज अपने बैनर तले 'पठान' और 'टाइगर 3' दोनों को प्रोड्यूस कर रहा है. उन्होंने सोचा कि अगर कैटरीना और इमरान उपलब्ध हैं तो वो वहां पूजा कर सकते हैं. कैटरीना और इमरान को कॉल किया गया और दोनों टाइम पर पूजा के लिए स्टूडियो पहुंच गए.' खबर यह भी है कि पूजा के बाद कैटरीना कैफ ने शाहरुख खान से भी मुलाकात की.

आपको बता दें कि 'पठान' की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी. यह 2018 में आई 'जीरो' के बाद शाहरुख खान की पहली फिल्म होगी. 'जीरो' में सलमान खान ने कैमियो किया था. 'पठान' में भी सलमान खान का गेस्ट अपीयरेंस है. हालांकि कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनका गेस्ट अपीयरेंस थोड़ा बड़ा होगा. 'पठान' के लिए सलमान खान 8-10 दिन शूट करेंगे. वे सिर्फ भारत में ही इसकी शूटिंग करेंगे या इसके लिए बाहर भी जाएंगे, यह जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.




इस महीने सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' में अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात की थी. इस दौरान उन्होंने 'राधे', 'टाइगर 3', 'पठान', 'कभी ईद कभी दीवाली' का नाम लिया था. सलमान खान और शाहरुख खान अक्सर एक-दूसरे की फिल्मों में गेस्टअपीयरेंस करते रहते हैं. सलमान खान ने शाहरुख खान की 'कुछ-कुछ होता है', 'जीरो' और 'पठान' में केमियो किया है तो शाहरुख खान, सलमान खान की 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'ट्यूबलाइट' में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आ चुके हैं. अब देखना होगा कि क्या शाहरुख खान 'टाइगर 3' और 'कभी ईद कभी दीवाली' में भी केमियो करते दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज