Tiger 3 : सलमान-कैटरीना की फिल्म की शूटिंग के नहीं दिख रहे आसार, मेकर्स ने हटाया सेट

'टाइगर 3' की शूटिंग को लेकर मेकर्स परेशान. (फोटो साभार: Film Poster)

'टाइगर 3' की शूटिंग को लेकर मेकर्स परेशान. (फोटो साभार: Film Poster)

‘टाइगर 3’(Tiger 3) फिल्म के निर्माता एक महीने से फिल्म की शूटिंग के फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि शूटिंग के फिर से शुरू होने को लेकर कोई अब तक क्लैरिटी नहीं है. इसलिए मुंबई में बनाए गए सेट को खत्म कर दिया (Dismantle the Set) है.

  • Share this:

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग लगातार टलती जा रही है. इसलिए फिल्म निर्माताओं ने भारी-भरकम सेट को तोड़ने का फैसला कर लिया, क्योंकि इसके मेंटनेंस पर काफी खर्चा आ रहा था. इसके अलावा ये भी साफ नहीं हो पा रहा है कि फिल्म की शूटिंग कब और कैसे शुरू होगी.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि ‘शूटिंग कब शुरू होगी इसके बारे में कोई साफ-साफ जानकारी नहीं है. अगर सरकार जून के मध्य में हरी झंडी दिखा भी देती है तो स्टूडियो इस पर काफी सतर्क हैं’. उन्होंने यह भी कहा कि ‘टाइगर 3’में लगभग 300 क्रू मेंबर हैं. इसलिए मेकर्स चाहते हैं कि काम शुरू होने से पहले सभी सदस्यों का वैक्सिनेशन हो जाए. इनके मुताबिक आउटडोर स्ट्रक्चर को मेंटेन करना काफी महंगा है. इसलिए हमे ऐसा महसूस हो रहा है कि जब काम शुरू होगा तब सेट बनाना पॉकेट फ्रेंडली होगा'.

सूत्र  से मिली जानकारी के मुताबिक 'पूरी तरह से वैक्सिनेटेड यात्रियों के लिए यूरोप अपने बॉर्डर को खोल रहा है. मेकर्स इन देशों के बारे में भी जानकारी जुटा रहे हैं जो ‘टाइगर’ की जर्नी का हिस्सा है. सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मार्च में मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली कैटरीना के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद शूटिंग रोक दी गई. बाद में कोरोना वायरस के तेजी से फैलते संक्रमण की वजह से महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा दिया गया इससे शूटिंग बंद ही हो गई.

इसके अलावा मुंबई में बनाए गए सेट पर साइक्लोन टाउटे का कहर टूट पड़ा, जिससे बहुत नुकसान हो गया. अब 15 जून तक जनता कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है. इसलिए हालात के मद्देनजर मेकर्स को समझ ही नहीं आ रहा है कि शूटिंग फिर से कब शुरू कर पाएंगे.
‘टाइगर 3’में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इस फिल्म में वह एक आईएसआई एजेंट का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज