Home /News /entertainment /

जुबां पर आईं 'दिल दियां गल्लां', सबके सामने कटरीना को ये क्या कह गए सलमान

जुबां पर आईं 'दिल दियां गल्लां', सबके सामने कटरीना को ये क्या कह गए सलमान

सलमान खान और कटरीना कैफ.

सलमान खान और कटरीना कैफ.

सलमान और कटरीना अब भले ही अलग हो गए हों. लेकिन उनके बीच की दोस्ती अब भी बरकरार है. फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के दौरान इनकी तस्वीरें और वीडियोज खूब देखने को मिलती थीं.

    सलमान खान जब भी बोलते हैं दिल खोल कर बोलते हैं. अपने बिंदास अंदाज की वजह से वह दर्शकों के बीच खासे पॉपुलर हैं. अब एक बार फिर उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो के इंटरनेट पर छाने की एक वजह सलमान खान हैं तो दूसरी वजह है कटरीना कैफ लेकर कही उनकी बात.

    वायरल हो रहे इस वीडियो में एक रिपोर्टर 15 जुलाई को अपने बच्चे के बर्थडे की बात कहती है. इस पर सलमान कहते हैं मेरी बेबी का बर्थडे 16 जुलाई को है. सबको हंसता देख सलमान तुरंत कहते हैं, 'मैं इस बेबी की बात नहीं कर रहा'.

    वैसे सलमान और कटरीना अब भले ही अलग हो गए हों. लेकिन उनके बीच की दोस्ती अब भी बरकरार है. फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के दौरान इनकी तस्वीरें और वीडियोज खूब देखने को मिलती थीं. उन दिनों तो कटरीना की वजह से सलमान और यूलिया के बीच दरार तक की खबरें आने लगी थीं. लेकिन धीरे-धीरे ये खबरें ठंडी पड़ गईं.



    अब खबर है 'टाइगर' सीरीज की चौथी फिल्म बनाने के बारे में सोचा जा रहा है. सलमान भाई ने इसके लिए हामी भी भर दी है. खास बात ये है कि इस फिल्म में भी सलमान के साथ कटरीना ही नजर आने वाली हैं. अगर ऐसा होता है तो सलमान-कटरीना के फैन्स के लिए ये फिल्म काफी खास रहने वाली है. कमाई के तो कहने ही क्या...सलमान भाई बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई का दूसरा नाम बन चुके हैं.

    यह भी पढ़ें:

    सोनाली बेंद्रे के कैंसर ने लीज़ा रे को याद दिलाए उनके मुश्किल दिन

     

    Tags: Katrina kaif, Salman khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर