Home /News /entertainment /

28 Years Of Dil Tera Aashiq: सलमान खान को जब एक बड़े एक्टर ने कह दिया था माधुरी दीक्षित का बेटा, पढ़िए मजेदार किस्सा

28 Years Of Dil Tera Aashiq: सलमान खान को जब एक बड़े एक्टर ने कह दिया था माधुरी दीक्षित का बेटा, पढ़िए मजेदार किस्सा

सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म दिल तेरा आशिक 22 अक्टबूर 1993 में रिलीज हुई थी.(फोटो साभार: Movies N Memories/twitter)

सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म दिल तेरा आशिक 22 अक्टबूर 1993 में रिलीज हुई थी.(फोटो साभार: Movies N Memories/twitter)

नदीम श्रवण (Nadeem Shravan) के संगीत से सजी फिल्म ‘दिल तेरा आशिक’ (Dil Tera Aashiq) के टाइटल सॉन्ग की लॉन्चिंग बड़े भव्य पैमाने पर की गई थी. इस मौके पर बॉलीवुड के कई जाने माने स्टार्स भी पहुंचे हुए थे.

    बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ दर्शकों ने बहुत पसंद की. इस जोड़ी ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इसी कड़ी में 22 अक्टूबर 1993 में एक फिल्म आई थी ‘दिल तेरा आशिक’ (Dil Tera Aashiq) . लॉरेंस डिसूजा (Lawrence D’Souza) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान, माधुरी के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher), कादर खान (Kader Khan), असरानी और शक्ति कपूर जैसे दिग्गज कलाकार थे. इस फिल्म के 28 साल होने पर एक ऐसी मजेदार बात बताते हैं, जो टाइटल सॉन्ग ‘दिल तेरा आशिक’ के लॉन्चिंग के मौके पर हुई थी.

    सलमान खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी ने हमेशा इतिहास रचा है. ऑनस्क्रीन इनकी केमिस्ट्री ने कई फिल्मों को जबरदस्त सफलता दिलाई है. नदीम श्रवण के संगीत से सजी इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग की लॉन्चिंग बड़े भव्य पैमाने पर की गई थी. इस मौके पर बॉलीवुड के कई जाने माने स्टार्स भी पहुंचे हुए थे. ‘दिल तेरा आशिक’ की लॉन्चिंग के लिए स्टेज पर सलमान खान, माधुरी दीक्षित और गाने की सिंगर अलका याग्निक के साथ दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी मौजूद थे.

    dil tera aashiq, salman khan,madhuri dixit

    सलमान खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बहुत पसंद की गई थी. (फोटो साभार: film Poster)

    हुआ कुछ ऐसा कि संगीतमय माहौल में धरम पा जी वहां मौजूद ऑडियंस से बातचीत कर रहे थे. माधुरी की तारीफ में उनकी तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘ ये हैं हमारी वर्ल्ड क्लास माधुरी दीक्षित और सलमान खान के लिए कहा ‘उनके साथ उनका बेटा सुलेमान’. धर्मेंद्र के इतना कहते ही वहां मौजूद लोग जोर जोर से हंसने लगे. धर्मेंद्र को अचानक अपनी गलती का एहसास हुआ और बात पूरी करने से पहले ही पलटे और सलमान से माफी मांगने लगे. ऐसे में सलमान ने आगे बढ़कर उन्हें माफी मांगने से मना करते हुए गले लगा लिया. फिल्म के सुपरहिट इस गाने में अलका याग्निक के साथ कुमार सानू ने जुगलबंदी की थी.

    ये भी पढ़िए-सुनील दत्त ने जब हीरोइन नरगिस का लिया था इंटरव्यू, तो सोचा नहीं था बन जाएंगी लाइफ पार्टनर

    ‘दिल तेरा आशिक’ के सभी गानों के पसंद किया गया था. फिल्म के गाने समीर ने लिखे थे. निर्माता राकेश नाथ की इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था.

    Tags: Dharmendra, Kader Khan, Madhuri dixit, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर