Home /News /entertainment /

IFFI 2021: सलमान खान और रणवीर सिंह के धमाकेदार परफॉर्मेंस से जोश में भर उठे दर्शक, देखिए VIDEO

IFFI 2021: सलमान खान और रणवीर सिंह के धमाकेदार परफॉर्मेंस से जोश में भर उठे दर्शक, देखिए VIDEO

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया  में सलमान खान और रणवीर सिंह.(फोटो साभार: iffigoa/Instagram)

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में सलमान खान और रणवीर सिंह.(फोटो साभार: iffigoa/Instagram)

गोवा (Goa) में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (International Film Festival Of India) के उद्घाटन समारोह को फेमस फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) और एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) की जोड़ी ने होस्ट किया. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और गोवा के मुख्समंत्री प्रमोद सावंत मौजूद रहें. इस फेस्टिवल में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) को ‘इंडियन पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ से नवाजा गया. फेस्टिवल की ओपनिंग पर (Salman Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख जैसे कई सितारों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया.

अधिक पढ़ें ...

    गोवा (Goa) में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (International Film Festival Of India) का आगाज हो चुका है. इस फिल्म समारोह में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां हिस्सा ले रही हैं. 28 नवंबर तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में करीब 73 देशों की 148 फिल्में दिखाई जाएंगी. इसमें 12 वर्ल्ड प्रीमियर और 7 इंटरनेशनल प्रीमियर, 26 एशिया प्रीमियर और लगभग 64 इंडियन प्रीमियर होगा. IFFI के 52वें एडिशन की ओपनिंग पर सलमान खान (Salman Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से दर्शकों को जोश से भर दिया.

    इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया  की धमाकेदार ओपनिंग हुई. सलमान खान जब ‘दबंग’ गाने ‘हुड़ हुड़ दबंग’ पर अपने जाने माने स्टाइल में जब थिरके तो पूरा ऑडिटोरियम झूमने लगा. वहीं एनर्जी से हमेशा लबरेज रहने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी अद्भुत उर्जा से फेस्टिवल में रंग भर दिया. IFFI  के मंच पर दबंग खान के शानदार परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई फैन पेज ने इसे शेयर किया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by (@isalmansdevotee)


    वहीं किसी रणवीर सिंह की स्टाइल पर एनर्जी लेवल पर किसी को शक नहीं होगा. हमेशा एनर्जेटिक रहने वाले इस एक्टर ने अपने दमदार परफ़र्मेंस से फेस्टिवल को खुशनुमा बना दिया. इस कार्यक्रम में सलमान खान, रणवीर सिंह के अलावा श्रद्धा कपूर, मौनी रॉय, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख समेत कई फिल्म स्टार्स ने परफॉर्मेंस दी.

    (फोटो साभार: iffigoa/Instagram)

    (फोटो साभार: iffigoa/Instagram)

    इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया  के उद्घाटन समारोह को फेमस फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण जौहर और एक्टर मनीष पॉल की जोड़ी ने होस्ट किया. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और गोवा के मुख्समंत्री प्रमोद सावंत मौजूद रहें.

    (फोटो साभार: iffigoa/Instagram)

    इस फेस्टिवल में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और जाने माने गीतकार प्रसून जोशी को ‘इंडियन पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ से नवाजा गया. मीडिया से बात करते हुए हेमा ने कहा कि ‘ये मेरे बरसों की मेहनत का नतीजा है. एक सांसद के रुप में मथुरा के लिए कई काम करती रही हूं, यह दर्शकों पर प्रभाव डालता है. पहले मैं एक डांसर हूं, फिर एक्टर और अब एक सांसद हूं’.

    (फोटो साभार: iffigoa/Instagram)

    ये भी पढ़िए-धर्मेंद्र ने सनी देओल के लिए लिखी स्पेशल पोस्ट और जोड़ लिए हाथ, पिता-पुत्र की जोड़ी पर फैंस बरसा रहे प्यार

    बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल में ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी शामिल किया गया है. कोरोना काल में इंडिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई सीरीज और फिल्में रिलीज हुई हैं. मंत्री अनुराग ठाकुर ने घोषणा की थी कि गोवा फिल्म फेस्टिवल में ओटीटी भी हिस्सा लेंगे.

    Tags: Anurag thakur, Hema malini, International film Festival, Karan johar, Ranveer Singh, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर