Home /News /entertainment /

सलमान खान-सैफ अली खान के वकील श्रीकांत शिवड़े का निधन, लंबी बीमारी के बाद तोड़ा दम

सलमान खान-सैफ अली खान के वकील श्रीकांत शिवड़े का निधन, लंबी बीमारी के बाद तोड़ा दम

श्रीकांत शिवड़े पिछले काफी दिनों से बीमार थे.

श्रीकांत शिवड़े पिछले काफी दिनों से बीमार थे.

सलमान खान (Salman Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वकील रहे श्रीकांत शिवड़े (Shrikant Shivade) का निधन हो गया है. वह 67 साल के थे. श्रीकांत शिवड़े के करीबी सूत्रों ने बताया कि शिवड़े ल्यूकेमिया (खून के कैंसर) से जूझ रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और शाइनी आहूजा ( Shiney Ahuja) सहित कई हाई प्रोफाइल केसों को लड़ चुके आपराधिक मामलों के जाने माने वकील श्रीकांत शिवड़े (Shrikant Shivade) का निधन हो गया है. वह 67 वर्ष के थे.  श्रीकांत शिवड़े का लंबी बीमारी के बाद बुधवार को महाराष्ट्र के एक निजी अस्पताल में निधन (Shrikant Shivade died) हो गया. उनके परिवार के करीबी सूत्रों ने ये दुखद जानकारी साझा की.

श्रीकांत शिवड़े (Shrikant Shivade) के करीबी सूत्रों ने बताया कि शिवड़े ल्यूकेमिया (खून के कैंसर) से जूझ रहे थे. ‘इंडियन लॉ सोसाइटी’ से कानून में स्नातक शिवड़े ने 2002 के हिट-एंड-रन मामले में एक्टर सलमान खान प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने एक्टर शाइनी आहूजा का भी प्रतिनिधित्व किया था. शाइनी आहूजा पर 2009 में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था.

श्रीकांत शिवड़े ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू (Tabbu), सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) और नीलम पर काला हिरण शिकार केस भी लड़ा था. वकील शिवड़े लंबे समय से ब्लड कैंसर से पीड़ित थे. हाल ही में उनका बोन मैरो ट्रांसप्लांट भी हुआ था. श्रीकांत शिवड़े की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

शिवड़े ने 2जी स्पेक्ट्रम मामलों में दो आरोपियों का प्रतिनिधित्व किया था और शीना बोरा हत्या मामले में पीटर मुखर्जी की ओर से पेश हुए थे. उन्होंने हीरा व्यापारी भरत शाह का भी प्रतिनिधित्व किया था. उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी और मां हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान पर 20 साल पहले हिट एंड रन का आरोप लगा था. ये केस काफी लंबे समय तक चला था, एक्टर को बाद में कोर्ट से क्लीन चिट मिल गई थी.

Tags: Saif ali khan, Salman khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर