और इस तरह साजिद नाडियावाला ने 'भारत' सलमान को दे दिया!

News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 8:35 PM IST
और इस तरह साजिद नाडियावाला ने 'भारत' सलमान को दे दिया!
सलमान और साजिद का कुछ ऐसा है याराना
News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 8:35 PM IST
फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ अभिनेता सलमान खान की काफी पुरानी और गहरी दोस्ती है. 1997 में आई सुपरहिट फिल्म "जुड़वा" के लिए दोनों पहली बार साथ आए थे. इसके बाद दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि उन्होंने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया.

हाल ही में प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'भारत' के शीर्षक की तलाश में थे. यह फिल्म 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का एक ऑफिशियल रीमेक है. उस समय 'भारत' टाइटल के राइट साजिद के पास थे.

जब सलमान ने साजिद से को फोन किया, उन्होंने खुशी-खुशी मुफ्त में यह शीर्षक सलमान को दे दिया. साजिद समझ रहे थे कि सलमान की फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार यह टाइटल सबसे उम्दा था. इस तरह सलमान और साजिद के याराने की बदौलत सलमान की नई फिल्म को अपना नाम मिल गया. 

सूत्र बताते हैं कि सलमान हमेशा से साजिद के करीबी रहे है. उनका यह रिश्ता सिर्फ प्रोफेशनल तौर पर ही नहीं, बल्कि असल जिन्दगी में भी काफी गहरा है. यहां तक कि साजिद की पत्नी वारदा और उनके बच्चे भी सलमान के परिवार के काफी करीब है.

साजिद और सलमान 2000 में आई फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 2004 में आई 'मुझसे शादी करोगी' में एकसाथ काम कर चुके है.

हाल ही में वरुण धवन की फिल्म "जुड़वा 2" में सलमान खान ने अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज करवाई थी. हालांकि एक पूरी फिल्म के तौर पर दोनों ने आखिरी बार साथ काम 2014 की फिल्म "किक" में किया था.

सलमान और अतुल अग्निहोत्री की फिल्म 'भारत' 2019 की ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' बनाने वाले अली अब्बास जफर करेंगे.

ये भी पढ़ें:

पद्मावती: करणी सेना की दीपिका को धमकी, शूर्पणखा की तरह काट सकते हैं नाक
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर