डिब्बा बंद हो गई सलमान खान की ये फिल्म, दिग्गज डायरेक्टर से हुई है भिड़ंत?

भाषा
Updated: August 27, 2019, 8:04 PM IST
डिब्बा बंद हो गई सलमान खान की ये फिल्म, दिग्गज डायरेक्टर से हुई है भिड़ंत?
सलमान खान की ये फिल्म ईद- 2020 पर रिलीज होने वाली है.

बताया जा रहा है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपने अभिनेताओं का सम्मान करते हैं और उनसे बेहद प्यार करते हैं. लेकिन तब नहीं जब इसका मकसद उनकी कहानी में कोई बदलाव करना हो.

  • Share this:
फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ से हाथ खींचने वाले हैं और संभवत: इस बारे में उन्होंने फैसला कर लिया है.

यह खुलासा इस प्रकरण से जुड़े एक करीबी सूत्र ने की. एक दिन पहले ही भंसाली के प्रोडक्शन और सलमान ने यह घोषणा की थी कि उन्होंने फिल्म को ‘‘आगे बढ़ाने’’ का फैसला किया है.

‘इंशा अल्लाह’ 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी
सूत्र ने बताया, ‘‘संजय लीला भंसाली अपने अभिनेताओं का सम्मान करते हैं और उनसे बेहद प्यार करते हैं. वह उनके सुझावों का वह स्वागत करते हैं किंतु तब नहीं जब इसका मकसद उनकी कहानी में कोई बदलाव करना हो. इसलिए उन्होंने फिल्म को बंद करने का फैसला किया है. हालांकि वे अब भी अच्छे दोस्त हैं और संजय लीला भंसाली के दिल में उनके लिये बहुत प्यार और सम्मान भी है.’’

फिल्म का सह निर्माण सलमान और भंसाली के बैनर कर रहे हैं और इस फिल्म से निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी 20 साल बाद वापसी कर रही थी, जिसमें सलमान खान (53) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे.

सलमान खान को पसंद नहीं आई थी ‌स्क्रिप्ट
एक तरफ संजय लीला भंसाली के फिल्म से हाथ खींचने की खबरें हैं तो दूसरी ओर ये भी चर्चा है कि संजय ने नहीं बल्कि सलमान ने ही फिल्म से हाथ खींच लिए हैं. फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay leela bhansali) की बहुचर्चित फिल्म 'इंशाअल्हा' बंद हो गई है. अब इस पर दोबारा काम कब शुरू होगा इसके बारे में कोई खबर नहीं है. भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने पुष्टि कर दी है कि 'इंशा अल्लाह' पर फिलहाल काम बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही दूसरी खबर ये है कि सलमान खान (Salman Khan) ने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए हैं.
Loading...

यह भी पढ़ेंः सलमान खान को नहीं पसंद आई थी 'इंशाअल्लाह' की स्क्रिप्ट?

उल्लेखनीय है कि इस जोड़ी ने 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी फिल्म एक साथ बनाई है.

(भाषा के इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...