शाहरुख-सलमान की जोड़ी फिर होगी साथ, इस फिल्म में साथ दिखेंगे 'करण-अर्जुन'

दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.
दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अगली फिल्म से जुड़ी खबर फैंस को एक्साइट कर सकती हैं. खबर है कि एक बार फिर से बड़े पर्दे पर शाहरुख और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी साथ में दिख सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 2:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बहुप्रतीक्षित वापसी का इंतजार अब उनके फैंस से नहीं हो पा रहा है. शाहरुख खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. खबर है कि किंग खान बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. 'करण-अर्जुन' की ये जोड़ी एक बार फिर से साथ दिखेंगे. चर्चा है कि शाहरुख खान की आने वाली फ‍िल्‍म 'पठान (Pathan)' में सलमान खान भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं और उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍ट के बारे में भी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है, लेकिन बॉलीवुड के गलियारों में खबर जोरों पर है कि 22 महीनों के बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान फिल्म 'पठान (Pathan)'में एक कैमियो रोल करेंगे.

खबरों की मानें तो शाहरुख मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियों में अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग करेंगे. सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग वह अंधेरी, मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियो में शुरू करेंगे. फिल्म में शाहरुख जमकर एक्शन सीन करते नजर आएंगे.



इससे पहले सलमान खान ने शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में एक कैमियो रोल किया था. पर्दे पर फैंस ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था. दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे की फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस देते रहते हैं, जहां सलमान ने शाहरुख की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' और 'ओम शांति ओम' में स्पेशल रोल किया था. वहीं शाहरुख ने सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट', 'हर दिल जो प्यार करेगा' में गेस्ट अपीयरेंस दी थी.

आपको बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे, जोकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फ‍िल्‍म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा नजर आई थीं.

फिल्म पठान सिद्धार्थ की पिछली फिल्म वॉर की तरह ही स्टाइलिश रिवेंज ड्रामा होने वाली है. सिद्धार्थ इस फिल्म को पूरा ड्रामेटिक बनाने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज