लाइव टीवी

सलमान खान ने किया बड़ा ऐलान, ईद पर 'राधे' बनकर आ रहे हैं बॉलीवुड के भाईजान

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 11:45 PM IST
सलमान खान ने किया बड़ा ऐलान, ईद पर 'राधे' बनकर आ रहे हैं बॉलीवुड के भाईजान
सलमान खान का सिगरेट पीते वीडियो हुआ वायरल

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'इंशाअल्लाह' टलने के बाद ईद पर सलमान खान (Salman Khan) 'वॉन्टेड 2' लेकर आ सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 11:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद के मौके पर अपनी एक फिल्म लेकर आते हैं. अगली ईद पर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'ईंशाअल्ला' आने वाली थी. इसमें सलमान के साथ ‌अलिया भट्ट (Alia Bhatt) दिखने वाली थीं. लेकिन बाद में ये फिल्म फ्लोर पर नहीं आ पाई. इसके बाद से ही लगातार ये पूछा जा रहा था कि अगले साल ईद पर सलमान क्या लेकर आएंगे.

इसके जवाब सलमान खान ने पहले भी एक बार दिया था. उन्होंने कहा था कि ईद पर उनकी मौजूदगी रहेगी. लेकिन इस बात से पर्दा नहीं उठाया कि अगली फिल्म क्या होगी. अब सलमान खान ने इसका जवाब दिया है.

सलमान ने शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए लिखा, "आप ही ने पूछा पूछा था ना 'दबंग 3' के बाद क्या? क्या और कब? ये लो जवाब- ईद राधे की."






 
Loading...





View this post on Instagram




 

#EidRadheKi @arbaazkhanofficial @sohailkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @atulreellife @nikhildwivedi25 @nikhilnamit @skfilmsofficial @saffron_bm @reellifeproduction


A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on






हालांकि इससे भी सलमान ने पूरी तरह से साफ नहीं किया है कि ईद पर राधे किस रूप में आएगा. इस बात की संभवानाएं हैं कि सलमान अगले साल ईद पर 'वॉन्टेड' या 'तेरे नाम' का सिक्वल लेकर आएंगे. क्योंकि इन दोनों ही फिल्मों में सलमान खान के किरदारों का नाम राधे था. हालांकि इस बात की ज्यादा संभावनाएं हैं कि सलमान खान 'वॉन्टेड 2' पर फोकस करें. क्योंकि अभी वो प्रभुदेवा के साथ 'दबंग 3' में काम कर रहे हैं. वॉन्टेड के डायरेक्टर भी प्रभुदेवा ही हैं.

बीते काफी समय से लगातार 'वॉन्टेड 2' को लेकर चर्चाएं भी हो रही थीं. असल में एक दौर था जब सलमान खान का करियर डोल गया था. कई लोगों ये मानना शुरू कर दिया था कि अब सलमान खान के दिन लद गए हैं. लेकिन तभी सलमान ने 'वॉन्टेड' से दमदार वापसी की थी. अब एक बार फिर से सलमान राधे के धाकड़ किरदार में दिखाई दे सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 7:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...