होम /न्यूज /मनोरंजन /सलमान खान-अनुराग कश्यप ही नहीं, इन एक्टर्स-डायरेक्टर्स के बीच भी है अनबन

सलमान खान-अनुराग कश्यप ही नहीं, इन एक्टर्स-डायरेक्टर्स के बीच भी है अनबन

'तेरे नाम' के शूट के वक्त सलमान-अनुराग के बीच विवाद हो गया था. (फोटो साभार: Instagram@anuragkashyap10@beingsalmankhan)

'तेरे नाम' के शूट के वक्त सलमान-अनुराग के बीच विवाद हो गया था. (फोटो साभार: Instagram@anuragkashyap10@beingsalmankhan)

बॉलीवुड (Bollywood) सितारों के बीच रिश्ते बनते-बिगड़ते रहे हैं, जिसका असर उनके पेशेवर जीवन पर भी पड़ता है. रिश्तों में ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई सितारों के बीच काफी मधुर संबंध हैं, हालांकि उनके बीच अनबन की खबरें भी आती रही हैं. एक्टर्स और डायरेक्टर्स के विवाद हमेशा से लोगों का ध्यान खींचते रहे हैं. कई बार उनके बीच विवाद इतना बढ़ गया कि उन्हें पेशेवर स्तर पर नुकसान उठाना पड़ा. यह अनबन अक्सर फिल्मों या काम को लेकर हुई. अगर कोई बड़ा एक्टर है, तो उसने विवाद के बाद फिल्म से डायरेक्टर को निकलवा दिया. ऐसे भी किस्से हैं जब डायरेक्टर के इशारे पर एक्टर को फिल्म से बाहर कर दिया गया. आइए, बॉलीवुड (Bollywood) के उन एक्टर्स और डायरेक्टर्स के बारे में जानते हैं, जिनकी आपस में कभी नहीं बनी.

सलमान खान और अनुराग कश्यप: सलमान खान और अनुराग कश्यप का विवाद तब सामने आया था, जब ‘तेरे नाम’ की शूटिंग चल रही थी. किसी तरह की डिमांड के चलते उनकी आपस में अनबन हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सलमान खान के इशारे पर उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था.

कार्तिक आर्यन और करण जौहर: फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से जब कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया गया, तो लोगों को पता चला कि करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच कुछ गड़बड़ है. दोनों के बीच विवाद की कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आई. कार्तिक अगली बार फिल्म ‘फ्रेडी’ और ‘शहजादा’ में नजर आएंगे.

कंगना रनौत और करण जौहर: कंगना रनौत का यूं तो कई लोगों के साथ अनबन रहा है, पर करण जौहर के साथ उनकी लड़ाई खूब सुर्खियों में रही. यह विवाद तब शुरू हुआ था, जब वे डायरेक्टर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थीं. उन्होंने करण को मूवी माफिया कहा था और उन पर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप मढ़ा था.

Tags: Anurag Kashyap, Kangana Ranaut, Kartik aaryan, Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें