• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सलमान खान ने अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर मांगी माफी तो पापा सुनील शेट्टी ने ये किया रिएक्ट

सलमान खान ने अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर मांगी माफी तो पापा सुनील शेट्टी ने ये किया रिएक्ट

 सलमान खान-सुनील शेट्टी अच्छे दोस्त हैं. फाइल फोटो

सलमान खान-सुनील शेट्टी अच्छे दोस्त हैं. फाइल फोटो

‘पिंच 2’ (Pinch 2) के एक एपिसोड में पता चला कि सलमान खान (Salman Khan) एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं. इसको जानने के बाद अथिया के पापा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने रिएक्ट किया है.

  • Share this:
    बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी सलमान खान (Salman Khan) अपने भाई और फिल्म निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो ‘पिंच 2’ (Pinch 2) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. अपने भाई के शो में पहुंचे सलमान खान ने कई खुलासे किए हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों, पर्सनल रियूमर्स और अन्य सेलेब्स को लेकर भी ढ़ेर सारी बातें की. इसी शो में सलमान खान सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए. सलमान की इस माफी के बाद अथिया के पापा ने रिएक्ट भी किया है

    दरअसल, भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो ‘पिंच 2’ (Pinch 2) पहुंचे तो उन्होंने सलमान खान को तीन ऑप्शन देते हुए सवाल किया. अरबाज ने सलमान से पूछा था कि वह सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी, कैटरीना कैफ और संगीता बिजलानी में से किसे फॉलो नहीं करते हैं? अरबाज सलमान से पूछते हैं- आपके 117 मिलियन फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया पर, लेकिन आप ट्विटर में सिर्फ 24 लोगों को फॉलो करते हो और इंस्टाग्राम में सिर्फ 25 को. मैं आपको 3 नाम दे रहा हूं, इसमें से आपको बताना है कि आप इंस्टाग्राम पर किसे फॉलो नहीं करते, जो आपको फॉलो करते हैं.

    सलमान ने पहले तो संगीता का अनुमान लगाया लेकिन अरबाज ने उन्हें बताया कि वह एक्ट्रेस अथिया शेट्टी हैं. इसके बाद सलमान ने हाथ जोड़कर अथिया से माफी मांगी और कहा कि अभी इसी वक्त से उन्हें फॉलो करेंगे.

    अथिया ने तो इस मामले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनके पापा ने जरूर रिएक्ट किया है. उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में कहा कि सलमान एक परिवार की तरह हैं. वह जो भी करते हैं, वह अपने दिल से करते हैं. जब उन्होंने स्क्रीन पर अथिया से माफी मांगी तो यह बहुत ही क्यूटेस्ट चीज थी. उनका एक बहुत ही प्यारा सा रिश्ता है. उन्होंने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को काफी मजबूत बताया और इस लम्हें को शानदार कहा. आपको बता दें कि सलमान खान पहली बार अपने भाई अरबाज के शो पिंच 2 का हिस्सा बने हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज