• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD SALMAN KHAN APPEALS TO PEOPLE IN CORONA CRISIS HELP EACH OTHER AND STAY POSITIVE AN

कोरोना संकट में सलमान खान ने लोगों से की अपील- 'एक-दूसरे की मदद करें और पॉजिटिव रहें'

'दबंगः द एनिमेटेड सीरीज' 31 मई से रोजाना कार्टून नेटवर्क पर 12 बजे प्रसारित हो रहा है (फोटो साभारः Instagram/beingsalmankhan)

कोरोना (Corona) संकट के बीच सलमान खान (Salman Khan) लोगों का हौसला बढ़ा रहे हैं और उन्हें मुश्किलों के बीच पॉजिटिव रहने के लिए कह रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की दूसरी लहर से देश उबरने की कोशिश में लगा है. ऐसे हालात में लोगों की छोटी-छोटी कोशिशें बड़ा असर पैदा करती हैं. तमाम बॉलीवुड सेलेब्स अपने स्तर पर लोगों को मदद पहुंचाने और उन्हें जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. अब इस कड़ी में सलमान खान (Salman Khan) का नाम भी जुड़ गया है. हाल में एक्टर ने लोगों को कोरोना संकट के बीच पॉजिटिव रहने और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह दी है. यकीनन, सलमान की ये बातें लोगों में उम्मीद जगाती हैं.

    एक बातचीत के दौरान, सलमान खान ने लोगों का हौसला बढ़ाते हुए कहा था, 'जब तक बुरा समय नहीं गुजर जाता है, तब तक हमें पॉजिटिव रहना है. हम मुश्किल समय से गुजर रहे हैं, ऐसे में हमें अपना विश्वास बनाए रखना हैं और एक-दूसरे की मदद करनी है.' वहीं, मंगलवार को सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक ऐप का प्रोमोशनल वीडियो शेयर किया, जिसमें भी वे कोरोना महामारी में एहतियात बरतने के लिए कह रहे हैं.




    वे कहते नजर आ रहे हैं, 'चिंगारी ऐप और मैं आप सभी से अनुरोध करते हैं कि घर पर सुरक्षित रहें और रोज एक्सर्साइज करें, वैक्सीन के दोनों डोज जरूर लें. वैक्सीन लगवाने के बाद भी बिना मास्क के न घूमें. जब हम बनेंगे कोविड वॉरियर, तभी कोविड के खिलाफ बनेगी चिंगारी...'

    खबरों की मानें तो सलमान फिल्म 'दबंग' में निभाए चुलबुल पांडे के एनिमेटेड वर्जन को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं. 'दबंगः द एनिमेटेड सीरीज' नाम की यह सीरीज लोगों के मनोरंजन के लिए उपलब्ध हो गई है. इस सीरीज को लेकर एक्टर कहते हैं, 'इस एनिमेटेड सीरीज में चुलबुल पांडे की रोजाना की जिंदगी को दिखाया गया है, जो शहर को गुंडों से बचाता है.'

    (फोटो साभारः Twitter/beingsalmankhan)


    बता दें कि इस सीरीज के लिए कॉसमॉस-माया और अरबाज खान प्रोडक्शंस साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जो डिज्नीप्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम हो रही है. साथ में, यह 31 मई से कार्टून नेटवर्क पर रोजाना 12 बजे प्रसारित हो रही है.