Home /News /entertainment /

salman khan approch jagapathi babu for upcoming film kabhi eid kabhi diwali

सलमान खान की 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' में साउथ एक्टर जगपति बाबू की हुई एंट्री!

सलमान खान-जगपति बाबू  (फोटो साभार इंस्टाग्राम @beingsalmankhan/amjaggubhai)

सलमान खान-जगपति बाबू (फोटो साभार इंस्टाग्राम @beingsalmankhan/amjaggubhai)

Jagapathi Babu join Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान (Salman Khan) अपनी मोस्ट अवेटेडे फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' को लगातार चर्चे में हैं. फिल्म में इस बार बॉलीवुड सितारों की नहीं बल्कि साउथ सितारों फौज देखने को मिलने वाली है. रिपोर्ट की मानें तो साउथ स्टार वेंकटेश और पूजा हेगड़े के बाद अब जगपति बाबू (Jagapathi Babu) को मेकर्स ने अप्रोज किया है.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान (Salman Khan) अपनी मोस्ट अवेटेडे फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. फिल्म से जुड़े कास्ट के सलेक्शन की प्रक्रिया को काफी तेजी से फाइनल किया जा रहा है. एक तरफ जहां खबर है कि इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) बाहर हो चुके हैं. वहीं अब इस फिल्म में साउथ के एक दिग्गज एक्टर की विलेन के तौर पर एंट्री हुई है. रिपोर्ट की मानें तो साउथ के फेम जगपति बाबू (Jagapathi Babu) को सलमान ने अप्रोच किया है और वह फिल्म के लिए राजी हो गए हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, ”सलमान खान एक पैन इंडिया फिल्म बना रहे हैं और कास्टिंग के मोर्चे पर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वो अपनी टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के एक्टर्स को चुना. फिल्म में सबसे पहले पूजा हेगड़े थीं, उसके बाद उनके करीबी दोस्त वेंकटेश इस फिल्म का हिस्सा बने और अब, सलमान को तेलुगु इंडस्ट्री से एक और एक्टर मिल गया है और ये कोई और नहीं बल्कि जगपति बाबू हैं. ”

Jagapathi Babu

जगपति बाबू (फोटो साभार इंस्टाग्राम @beingsalmankhan/amj

पहले भी जगपति को सलमान कर चुके हैं अप्रोच
रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान और उनकी टीम फिल्म में एक आइडल विलेन की तलाश में हैं. ऐसे में उन्हें जगपति बाबू सबसे बेहतर लगे. सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया है कि सलमान ने पहले भी अपनी एक फिल्म जगपति को ऑफर कर चुके हैं, उन्होंने पहले ‘दबंग 3’ के लिए उन्हें अप्रोज किया था. हालांकि अपने बिजी शेड्यूल के कारण जगपति सलमान के लिए डेट्स नहीं निकाल पाए थे और इस तरह वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए थे.

बनेंगे आइडल विलेन
रिपोर्ट में आगे बताया है कि अब, जब सलमान ने एक बार फिर से जगपति बाबू को ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के लिए अप्रोज किया तो वो इस मना नहीं कर पाएं और उन्होंने तुरंत हां कह दिया. कहा जा रहा है कि आने वाली इस फिल्म में टीम, सलमान और वेंकटेश से लड़ने के लिए फिल्म में एक आइडल विलेन के रूप में जगपति को चुना है. फिल्म में वह विलेन के रोल में देखे जाएंगे. अगर सब कुछ ठीक रहा तो अभिनेता जून में हैदराबाद शेड्यूल में टीम में शामिल होंगे.

Tags: Kabhi Eid Kabhi Diwali, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर