सलमान खान की फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन बैन

सलमान खान (Salman Khan) ने एक खास कारण की वजह से अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के सेट पर मोबाइल फोन पर बैन लगा दिया है.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 2:30 PM IST
सलमान खान की फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन बैन
सलमान खान ने बैन किए मोबाइल फोन
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 2:30 PM IST
बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती है. कभी सेट कोई तस्वीर लीक होती है तो कभी सलमान खान का कोई वीडियो. इस फिल्म की कहानी को लेकर भी कई तरह की बातें चल रही हैं. वहीं अब 'दबंग 3' को लेकर एक और हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन बैन कर दिए हैं.

ऐसा करने के पीछे सलमान और फिल्म मेकर्स का डर है. सलमान ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक सख्त ऑर्डर जारी किया है. इस ऑर्डर के मुताबिक, फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन लाना बैन होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बैन की वजह है प्राइवेसी. आए दिन इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और अहम वीडियोज लीक हो रहे हैं. जिसके चलते टीम ने मिलकर ये फैसला लिया है.

सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा का लुक


इस फिल्म में सलमान खान यानी चुलबुल पांडे का लुक तो सामने आ ही चुका है लेकिन अब इस फिल्म के मेकर्स महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर के लुक को छिपाना चाहते हैं. साई 'दबंग 3' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज तक उन्हें ज्यादा मीडिया से बातचीत करने से भी रोका गया है, इसके साथ ही सलाह दी गई है कि वो पब्लिक प्लेस में ज्यादा ना निकलें. वहीं इस फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी. टॉलीवुड एक्टर सुदीप विलेन की भूमिका में दिखेंगे. दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. ये मूवी 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर का बॉलीवुड डेब्यू


बताया जा रहा है कि 'दबंग 3' की कहानी फ्लैशबैक में चलेगी, जहां सलमान खान को यंग दिखाया जाएगा. इस लुक के लि सलमान ने अपना वजन 8 किलो कम किया है. उनकी प्रेमिका का किरदार साई निभाएंगी. सोना यानी रज्जो भी सलमान खान के अपोजिट दिखेंगी. वहीं सलमान के मोबाइल फोन बैन करने वाले फरमान के बाद फिल्म से जुड़े क्रू के मेंबर्स को सेट पर एंट्री से पहले अपना मोबाइल फोन काउंटर पर जमा करना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ने कश्मीरी लड़कियों को लेकर BJP विधायक के आपत्तिजनक बयान पर किया ये कमेंट
First published: August 8, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...