Home /News /entertainment /

सलमान खान की 'भारत' ने 100 करोड़ कमाकर बनाया ये रिकॉर्ड

सलमान खान की 'भारत' ने 100 करोड़ कमाकर बनाया ये रिकॉर्ड

'भारत' फिल्म में सलमान और कटरीना लीड रोल में हैं.

'भारत' फिल्म में सलमान और कटरीना लीड रोल में हैं.

'भारत' ने शुरुआत से ही शानदार कमाई की. फिल्म ने पहले दिन यानी कि 5 जून को 42.30 करोड़ की कमाई की थी.

    बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान को अगर बॉक्स ऑफिस का सुल्तान भी कहें तो इसमें कोई गलत बात नहीं होगी. ऐसा इसलिए क्योंकि भारत की तबड़तोड़ कमाई के साथ सलमान वो सितारे बन गए हैं जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में 100 करोड़+ क्लब में हैं. ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के जारी किए आंकड़ों की मानें तो 300 करोड़ क्लब में सलमान की तीन फिल्में हैं. 200 करोड़ क्लब में भाई की 2 फिल्में हैं. वहीं 100 करोड़ क्लब में सलमान भाई की 9 फिल्में हैं. कुल मिलाकर उनकी 14 फिल्में 100 करोड़ क्लब में हैं.

    'भारत' ने शुरुआत से ही शानदार कमाई की. फिल्म ने पहले दिन यानी कि 5 जून को 42.30 करोड़ की कमाई की थी. बस यहीं से अंदाजा लग चुका था कि फिल्म कुछ जबर्दस्त करने वाली है. हुआ भी कुछ ऐसा ही कि 'भारत' ने 4 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली. साल 2019 की अब की रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन छप्पड़फाड़ कमाई के मामले में 'भारत' ने कलंक, केसरी, गली बॉय को भी पीछे छोड़ दिया.



    फिल्म मेकर्स और खुद सलमान को भी ये उम्मीद है कि यह फिल्म 300+ करोड़ की कमाई करेगी. फिल्म को मिल रहे प्यार पर डायरेक्टर अली अब्बास जफर कहते हैं, दर्शकों का इतना ढ़ेर सारा प्यार पाना सुखद है. मैंने 'भारत' में सलमान खान को पूरी तरह से एक नए अवतार और नए नायक के रूप में पेश करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने 'भारत' को एक सार्थक संदेश वाली फिल्म के साथ-साथ एक मनोरंजक जॉयराइड बनाने के हमारे प्रयास को पसंद किया है.

    यह भी पढ़ें:

    बिना मेकअप दिखीं करीना कपूर, ट्रोलर्स ने कहा 'बुढ़िया'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bharat Movie, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर