Home /News /entertainment /

सलमान भाई की भारत ने इतने करोड़ कमाकर बनाया रिकॉर्ड

सलमान भाई की भारत ने इतने करोड़ कमाकर बनाया रिकॉर्ड

सलमान खान की 'भारत' ईद के दिन रिलीज हुई.

सलमान खान की 'भारत' ईद के दिन रिलीज हुई.

सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की जोड़ी रिलीज के पहले ही दिन भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के विश्व कप मैच के बावजूद धमाकेदार कमाई की.

    सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने सुपरस्टार के लिए अब तक के सभी रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे बंपर कमाई का रिकॉर्ड बना दिया है. सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की जोड़ी रिलीज के पहले ही दिन भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के विश्व कप मैच के बावजूद धमाकेदार 42.3 करोड़ की ओपनिंग करने में कामयाब रही है.

    'दबंग' खान 'भारत' ना केवल अपनी रिलीज से पहले सबसे शानदार एडवांस बुकिंग के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं. बल्कि अब एक चार्टबस्टर बनने की कगार पर है. यह केवल सलमान खान की स्टारडम का असर नहीं है. बल्कि सलमान के साथ कटरीना कैफ की जोड़ी ने अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी थी. भारत पहले दिन लगभग 43 करोड़ का कलेक्शन करने में सफ़ल रही है. जो साल 2018 में 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' की 50 करोड़ की ओपनिंग के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक की दूसरी सबसे बड़ी कलेक्शन साबित हो रही है.



    'भारत' बड़े पैमाने पर निर्माण और एक मजबूत स्टोरीलाइन के साथ, जो ना केवल एक मनोरंजक कहानी है, बल्कि मज़ेदार गानों के साथ यह एक आदमी और एक राष्ट्र की एक उत्साही सफ़र के बारे में है. भारत ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही जनता का दिल जीत लिया है. जिसकी गवाही फिल्म की कलेक्शन खुद बयां कर रही है. हिंदी फिल्म बाजारों में यह संख्या बहुत बड़ी है, यहां तक कि सिंगल स्क्रीन पर भी सलमान का जादू देखने के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है.

    भारत को चारों ओर से सराहना मिल रही है और इसे, अब तक की 'सबसे बड़ी फिल्म' की उपाधि से नवाजा जा रहा है. इसका असर ये हुआ कि सलमान खान अभिनीत फिल्म नए रिकॉर्ड बनाने की राह पर है. देश में प्रशंसकों के बीच क्रेज़ देखने मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा उसका प्रमाण है.



    टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फिल्म "भारत" का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है.

    यह भी पढ़ें:

    नकाब पहन कर ईद मनाने निकले ये बॉलीवुड स्टार, क्या पहचान पाएंगे आप?

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bharat Movie, Entertainment, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर