इस बार सलमान को नहीं पूछ रहे लोग, ये एक्ट्रेस ले गई लाइम लाइट!

भारत
भारत

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों में आम तौर पर सिर्फ वो ही नजर आते हैं लेकिन हाल ही में रिलीज हुए 'भारत' (Bharat) के ट्रेलर में सलमान की लाइम लाइट एक एक्ट्रेस ले गईं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2019, 6:33 PM IST
  • Share this:
इन दिनों बॉलीवुड की कई फिल्मों सुर्खियों में हैं. इसी बीच सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और चारों तरफ बस इसी फिल्म की बातें हो रही हैं. वहीं रिलीज के बाद से ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कोई इस फिल्म की तारीफें कर रहा है तो कोई मीम शेयर कर रहा है. वहीं हैरानी की बात तो ये है कि फिल्म सलमान की जरूर है लेकिन कटरीना 'भारत' में पूरी लाइम लाइट ले गई हैं. सोशल मीडिया पर देखें तो लोग सलमान से ज्यादा कटरीना के बारे में बातें करते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान इस फिल्म में 'भारत' नाम का किरदार निभा रहे हैं. वहीं वो ट्रेलर में कटरीना को 'सर मैडम' नाम से संबोधित करते नजर आ रहे हैं. पिछली कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और हिंदी बोलने के लहजे के कारण काफी आलोचनाएं झेल चुकीं कटरीना इस फिल्म में काफी मंझी हुई एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. वहीं ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन में उनकी डायलॉग डिलिवरी की जबरदस्त तारीफें हो रही हैं.





इस फिल्म सलमान खान 5 अलग-अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनकी जवानी से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी है. इसके साथ ही भारत के विभाजन और इसके राजनीतिक इतिहास की कुछ झलक भी देखने को मिली है. इस फिल्म में सलमान ने सर्कस के स्टंटमैन से लेकर नेवी अफसर तक का किरदार निभाया है. जाहिर तौर पर ऑडिएंस को सलमान का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है लेकिन कटरीना भी कुछ कम नहीं.


फिल्म में कटरीना एक सरकारी अफसर के किरदार निभाती दिख रही हैं. 'भारत' में कटरीना का लुक काफी अलग है. वहीं उनकी एक्टिंग भी पहले से काफी इम्प्रूव दिखाई दे रही है.



फिल्म में कटरीना को देखकर हर कोई उनकी तारीफें करता नजर आ रहा है. बता दें कि 'भारत' में कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थीं लेकिन उन्होंने शादी के चलते फिल्म छोड़ दी थी, जिसके बाद कटरीना की एंट्री हुई.

ये भी पढ़ें- इस बॉलीवुड अभिनेत्री के घर आई नन्ही परी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज