सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री से की मुलाकात, वायरल हुई PHOTO

फोटो साभार: Social media/twitter

फोटो साभार: Social media/twitter

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Rajasthan Health Minister Dr Raghu Sharma) से मुलाकात की है. ये मुलाकात शनिवार को हुई थी जिसकी तस्वीर खुद राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर ट्विटर के जरिए दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 9:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में शेरा ने राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Rajasthan Health Minister Dr Raghu Sharma) से मुलाकात की है. ये मुलाकात शनिवार को हुई थी जिसकी तस्वीर खुद राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर ट्विटर के जरिए दी है.

स्वास्थ्य मंत्रालय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, 'फिल्म अभिनेता श्री सलमान खान के अंगरक्षक शेरा के नाम से प्रसिद्ध श्री गुरमीत सिंह जॉली जी नें निवास पर मुलाकात की. हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिरकार रघु शर्मा ने किस सिलसिले में शेरा से मुलाकात की है.

salman khan, sheraa
फोटो साभार: Social media/twitter


आपको बता दें शेरा का पूरा नाम गुरमीत सिंह जॉली (Gurmeet Singh Jolly) हैं. पिछले 26 सालों से शेरा सलमान खान की सुरक्षा में काम कर रहे हैं. शेरा बॉडीगार्ड के अलावा उनके सबसे वफादार दोस्तों में से एक हैं. शेरा सलमान खान के साथ उनके साय की तरह रहते हैं. एक पल भी वो सलमान को अकेला नहीं छोड़ते हैं. शेरा सलमान को 'मालिक' कह कर बुलाते हैं.
बता दें कि 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. कुछ दिनों पहले रिलीज होने के बाद से इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है. जी स्टूडियोज के साथ मिलकर सलमान खान फिल्म्स इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रहा है, जिसे प्रभु देवा (Prabhu Deva) निर्देशित कर रहे हैं. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सोमवार को फिल्म का चर्चित सॉन्ग 'सीटी मार' (Seeti Maar) रिलीज करने जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज