Home /News /entertainment /

विक्की-कैटरीना की शादी में क्यों नहीं गए सलमान खान और उनकी फैमिली? बहनोई आयुष शर्मा ने बताई वजह

विक्की-कैटरीना की शादी में क्यों नहीं गए सलमान खान और उनकी फैमिली? बहनोई आयुष शर्मा ने बताई वजह

कैटरीना और सलमान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. (Instagram/aaysharma/katrinakaif)

कैटरीना और सलमान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. (Instagram/aaysharma/katrinakaif)

सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding) पर फैमिली के रिएक्शन के बारे में बताया है. दोनों पिछले महीने (दिसंबर 2021 में) एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे थे. बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैटरीना कैफ मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे. दोनों ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें 'पार्टनर', 'भारत' और 'टाइगर' सीरीज की फिल्में शामिल हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों में सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार के करीब रही हैं. एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने बताया कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding) में उनके परिवार को आमंत्रित न किया जाना, कोई बड़ी बात नहीं है. बता दें कि आयुष शर्मा ने सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान से शादी की है.

विक्की और कैटरीना पिछले महीने (9 दिसंबर 2021) राजस्थान के ‘सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा’ में शादी के बंधन में बंधे थे. नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और शरवरी वाघ समेत कुछ गिने-चुने सेलेब्स ही शादी में गेस्ट बनकर पहुंचे थे.

आयुष शर्मा: शादी में न बुलाया जाना, कोई बड़ी बात नहीं है
आयुष शर्मा ने बॉलीवुड बबल से फैमिली को शादी में इन्वाइट न किए जाने पर कहा, ‘कैटरीना एक बहुत प्यारी दोस्त हैं और हम सभी उन्हें शुभकामनाएं देते हैं. वे इस तरह से शादी करना चाहती थीं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है.’

कैटरीना कैफ के लिए काफी खुश हैं आयुष शर्मा
आयुष आगे कहते हैं, ‘यह उनके और विक्की के लिए बेहद खास लम्हा था और उन्हें साथ में एक बेहतर वक्त बिताने की जरूरत थी.’ आयुष ने कहा कि कैटरीना को प्यार मिलने से उनकी फैमिली काफी खुश है. वे कहते हैं, ‘कैटरीना एक परिवार के तौर पर हमारे करीब रहेंगी और हम खुश हैं, क्योंकि वे खुश हैं. हम अपने परिवार, दोस्तों, साथियों के लिए सबसे खूबसूरत चीज की कामना करते हैं कि सभी को उनके हिस्से की खुशी मिले.’

कैटरीना और सलमान ने कई फिल्मों में किया है साथ काम
सलमान और कैटरीना कैफ ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें ‘पार्टनर’, ‘भारत’ और ‘टाइगर’ सीरीज की दो फिल्में – ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ शामिल हैं. वे मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित स्पाई-थ्रिलर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगे.

Tags: Ayush Sharma, Katrina kaif, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर