Viral Video: अवार्ड फंक्‍शन बोले सलमान खान, 'कल को मेरा सर्वेंट, मेकअपमैन उठकर बोले आज अवॉर्ड देते हैं..'

Viral Video: अवार्ड फंक्‍शन बोले सलमान खान, 'कल को मेरा सर्वेंट, मेकअपमैन उठकर बोले आज अवॉर्ड देते हैं..'
सलमान खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अवॉर्ड्स शो को बेवकूफाना बता रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 5:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्‍टारर 'गली बॉय' ने फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में 13 अवॉर्ड्स जीतकर सारे रिकार्ड तोड़, इतिहास रच दिया है. लेकिन अवार्ड फंक्‍शन की रात से ही ये अवॉर्ड लोगों की नाराजगी झेल रहे हैं. गुस्‍साए लोगोंं ने इस शो को फिक्‍स्‍ड बताकर, इस शो को ट्विटर पर #boycottFilmfare ट्रेंड करा रहे हैं. इसी दौरान अब सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

गली बॉय को मिले अवॉर्ड.


एक इंटरव्‍यू में सलमान खान (Salman Khan) खुलकर अवार्ड शो का मजाक बना रहे हैं. वीडियो में सलमान खान अवार्ड शो को बेवकूफाना बता रहे हैं. सलमान कहते हैं वे ऐसे शो में से सम्‍मान लेना बिल्‍कुल भी पसंद नहीं करेगें. उन्‍होंने कहा 'मैं फिल्मफेयर और इसके जैसे बेवकूफाना अवॉर्ड शोज में ना ही जाऊंगा और ना इन्हें लूंगा.'' सलमान का यह वीडियो पुराना है.



सलमान ने कहा कि 3-4 अवॉर्ड्स के लिए मुझे कॉन्टैक्ट किया गया था लेकिन मैं इन अवॉर्ड्स को नहीं लेना चाहता हूं. नेशनल अवॉर्ड मिले तो ये बेशकीमती सम्मान है. नेशनल अवॉर्ड के लिए मैं जरूर जाऊंगा. लेकिन मैं किसी मैगजीन के अवॉर्ड शोज में नहीं जाऊंगा, जिनका बिजनेस हमारी खबरों की वजह से चल रहा है. स्टार्स के इंटरव्यू पर ये मैगजीन चल रही है और वो ही आपको बुलाकर कहते हैं कि हम आपको अवॉर्ड देंगे. आप आकर अवॉर्ड शो में परफॉर्म करो.''



 



उन्‍होंने कहा, ''हम वहां पागलों की तरह सूट-बूट में बैठे हैं और अवॉर्ड ले रहे हैं. ये तो ऐसा है कि कल को मेरा ड्राइवर, नौकर और मेकअप मैन आएगा और कहेगा- बाबा, आज हम तुमको अवॉर्ड देते हैं. ये बेवकूफी भरी बात है.'' सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अवॉर्ड शोज की असलियत सामने लाने के लिए फैंस दबंग खान की तारीफ कर रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


आपको बता दें कि, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के लिए फिल्‍मफेयर 2020 में 13  अवॉर्ड्स जीते हैं. इस जीत के साथ ही इस फिल्‍म ने फिल्‍म 'दिल वाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) का रिकॉड तोड़ दिया है, जिसके नाम अब तक सबसे ज्‍यादा अवॉर्ड मिलने का रिकॉर्ड था. शाहरुख और काजोल की डीडीएलजे ने 10 अवॉर्ड जीते थे.

यह भी पढ़ें :- बहन पर 'रेप की कोशिश' नकारने वाले कृष्‍णा अभिषेक के बयान पर आरती ने कहा ऐसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading