लाइव टीवी

अब गले नहीं लगेंगे सलमान खान, Coronavirus से बचने के लिए फैंस को दी ये सलाह

News18Hindi
Updated: March 5, 2020, 4:42 PM IST
अब गले नहीं लगेंगे सलमान खान, Coronavirus से बचने के लिए फैंस को दी ये सलाह
सलमान खान ने फैंस को दी खास सलाह

कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी डर गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी सतर्क किया है.

  • Share this:
मुंबई. देशभर में में लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खौफ में हैं. इस वायरस के खौफ से फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है. कई फ़िल्मी सितारों ने फिल्म की शूटिंग, प्रमोशनल इवेंट्स को कैंसिल कर दिया है. देश में कई जगहों पर मूवी थियेटर्स को भी बंद कर दिया गया हैं. इस वायरस के कहर से अब बॉलीवुड के दबंग यानी  सलमान खान (Salman Khan) भी डर गए हैं. सलमान ने भी सावधानी बरतते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की शूटिंग भी कैंसिल कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को एक खास हिदायत भी दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सलमान खान को फिल्म राधे के लिए थाईलैंड (Thailand) में शूट करना था. लेकिन कोरोना वायरस के कहर के कारण इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन बदल दी गई है. सलमान खान और पूरी फिल्म की टीम विदेश में शूट करने का रिस्क नहीं लेना चाहती. अब थाईलैंड में शूट होने वाले सीक्वेंस की शूटिंग भी मुंबई (Mumbai) में ही की जाएगी. हालांकि, थाईलैंड की शूटिंग कैंसल होने को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

इसके अलावा सलमान ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कोरोना वायरल से बचने के लिए फैंस को कुछ टिप्स भी दिए. इस तस्वीर में सलमान जिम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वो दोनों हाथों को जोड़कर नमस्कार भी करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'नमस्कार... हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है. जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो.' यानी सलमान अपने फॉलोवर्स को किसी से हाथ नहीं मिलाने की सलाह दे रहे हैं.



वहीं इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी फैंस को कोरोना से बचने के लिए नमस्ते करने की सलाह दी थी.







बात करें फिल्म 'राधे' की तो इस फिल्म को प्रभुदेवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट कर रहे हैं. मूवी में सलमान के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani), रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) भी नजर आएंगे. फिल्म इस साल 22 मई को ईद (Eid) के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- आसान नहीं था रश्मि देसाई के लिए नंदीश संधू से तलाक लेना, डिप्रेशन में आ गईं थीं एक्ट्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 4:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading